आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा आएंगी साथ नजर

(निधि गुप्‍ता)

मुंबई (साई)। बॉलिवुड की दो बड़ी ऐक्ट्रेसेज को एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर लेकर आना फिल्ममेकर्स के लिए अक्सर टेढ़ी खीर ही साबित होता है। दरअसल, ईगो क्लैश और स्क्रीन पर बराबर स्पेस नहीं मिलने की शिकायतों के चलते अक्सर ऐक्ट्रेसेस के बीच सेट पर कैट फाइट होते भी देखी जाती है।

ऐसे में डायरेक्टर्स और मेकर्स के लिए यह बहुत बड़ा चैलेंज हो जाता है कि वे दोनों ऐक्ट्रेसेस के बीच बैलेंस बनाकर चलें। करण जौहर काफी समय से भारत-पाकिस्तान विभाजन के मुद्दे पर एक फिल्म बनाना चाह रहे हैं। इस प्रॉजेक्ट को करण ने शिद्दतनाम भी दिया था। आपको बता दें कि करण अब पूरी शिद्दत से अपने इस प्रॉजेक्ट को पूरा करने में जुट गए हैं।

यहां तक कि उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट भी तय कर ली है। इंडस्ट्री के सूत्रों की मानें, तो आलिया भट्ट और वरुण धवन इस फिल्म का अहम हिस्सा होंगे। यह एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी, जिसमें आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा भी प्रमुख भूमिकाएं निभाएंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस फिल्म में सोनाक्षी का रोल आलिया के रोल से लेंथ में भले ही छोटा होगा, लेकिन वह रोल अपने आप में होगा काफी अहम और उसे न तो कैमियो कह सकते हैं और ना ही स्पेशल अपियरेंस। हालांकि छोटे रोल की वजह से आलिया और सोनाक्षी के बीच अपने-अपने सीन्स को लेकर कुछ टेंशन हो सकती है।

अगर ऐसा होता है, तो करण ऐसी स्थिति को कैसे हैंडल करेंगे, यह तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा। आलिया ने जहां करण की फिल्म से ही अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी, तो वहीं सोनाक्षी भी अब करण के प्रॉडक्शन हाउस की आने वाली फिल्म इत्तेफाकमें लीड रोल में नजर आने वाली हैं।



0 Views

Related News

(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिले में 89 केन्द्रों में से सिर्फ 75 केन्द्रों में ही धान की खरीदी हो रही.
(लिमटी खरे) लगभग ढाई दशकों से सिवनी जिले में जो कुछ चल रहा है उससे यही प्रतीत हो रहा है.
प्रशिक्षण केंद्र में अब किस हैसियत से रह रहे हैं डॉ.श्रीवास्तव! (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. राजेंद्र.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। श्रीमति किरण दिनेश जैन की नातिन विशुद्धी शाह ने सोनी टीवी के प्रसिद्ध ओमो सुपर डांसर.
पारे ने लगाया 04 डिग्री सेल्सियस का गोता (महेश रावलानी) सिवनी (साई)। उत्तर से आने वाली सर्द हवाओं के कारण.
(अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। सत्ता का मद जनप्रतिनिधियों पर इस कदर हावी है कि गैर कानूनी कामों को करने में.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *