औपचारिक बनकर रह गया स्थापना दिवस कार्यक्रम

(सुभाष बकौड़े)

घंसौर (साई)। तहसील मुख्यालय घंसौर में प्रदेश का स्थापना दिवस कार्यक्रम महज औपचारिकता बनकर रह गया। स्थानीय मंगल भवन में कार्यक्रम में अधिकांश कुर्सियां खाली ही पड़ी रहीं। बताया जाता है कि इस आयोजन को लेकर सरकारी स्तर पर दिशा निर्देश काफी पहले से दिये जाने के बाद भी आयोजनकर्ताओं के द्वारा इसे संजीदगी के साथ नहीं लिया गया।

आमंत्रण पत्र बंटे विलंब से

मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर जनपद पंचायत घंसौर की ओर से प्रकाशित करवाये गये आमंत्रण पत्र भी काफी विलंब के साथ बांटे गये। इन कार्ड्स को समय रहते बांटा भी जा रहा है अथवा नहीं इस बारे में देखने – सुनने की फुर्सत किसी को नहीं थी। अनेक लोगों के पास तो आमंत्रण पत्र इस कार्यक्रम के आरंभ होने के कुछ ही समय पहले पहुँच सके थे।

खाली रहीं कुर्सियां

मध्य प्रदेश के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में मंगल भवन की अधिकांश कुर्सियां खाली ही देखी गयीं। श्रोताओं में अधिकांश जनपद पंचायत के कर्मचारी ही दिखायी दे रहे थे। इससे उलट शालेय विद्यार्थियों के द्वारा इस आयोजन में जमकर उत्साह दिखाया गया। इस अवसर पर विद्यार्थियों की प्रस्तुति ने जमकर तालियां भी बटोरीं।

ये रहे मौजूद

कार्यक्रम में तहसीलदार रजनी वर्मा, जनपद सीईओ हिमांशु कश्यप, महिला बाल विकास अधिकारी अजय जैन, महिला सशक्तिकरण अधिकारी ईशा बाल्मिकी, जनपद अध्यक्ष रविंद्र परते, जनपद उपाध्यक्ष विजय तिवारी, भाजपा मंडल उपाध्यक्ष संजय सिंह सिसोदिया, सोसायटी अध्यक्ष सुभाष यादव, घंसौर सरपंच, अनंत मरकाम बंधु, व जनपद के कर्मचारी उपस्थित थे।



0 Views

Related News

(शरद खरे) सिवनी शहर में जहाँ जिसका मन आया उस ठेकेदार या नगर पालिका के कारिंदों ने गति अवरोधक बना.
प्रभारी सीएमएचओ का बस नहीं था चिकित्सकों पर! (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। निःशक्त, दिव्यांग विद्यार्थियों के चिकित्कीय मूल्यांकन शिविरों में.
जमीनी स्तर पर महज श्रृद्धांजलि देकर और जयंति मना रही काँग्रेस! (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। विधानसभा चुनावों की पदचाप के.
शुक्रवार एवं शनिवार को रह सकती है साल की सबसे सर्द रात! (महेश रावलानी) सिवनी (साई)। उत्तर भारत की सर्दी.
पालिका के चुने हुए प्रतिनिधियों के पेट में क्यों उठने लगी मरोड़! (संजीव प्रताप सिंह) सिवनी (साई)। नगर पालिका परिषद.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। प्रतिष्ठित खेल शिक्षक धन कुमार यादव के द्वितीय पुत्र अनन्त यादव की पार्थिव देह मंगलवार को.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *