कार्यालय बन रहे मयखाने!

आधी रात तक हो रही हुड़दंग!

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। शहर के रिहाईशी इलाकों में नियम विरूद्ध तरीके से किराये पर लिये गये सरकारी एवं अर्द्ध शासकीय कार्यालय इन दिनों शाम ढलते ही मयखानों में तब्दील हो रहे हैं। आधी रात तक गाली गलौचों और शोर शराबों से मोहल्ले के निवासियों की नींद में खलल पड़ रहा है सो अलग।

बताया जाता है कि शहर के रिहाईशी क्षेत्रों में इन दिनों अनेक स्थानों पर सरकारी और अर्द्ध सरकारी कार्यालयों ने मकान किराये पर ले रखे हैं। इन कार्यालयों में दिन भर वाहनों और लोगों की आवाजाही से मोहल्ले के लोग बहुत परेशान हैं। आये दिन देर रात तक इस तरह के कार्यालयों में छलकने वाले जामों और उसके बाद तेज आवाजों में लोगों के द्वारा की जाने वाली बहस आदि से मोहल्ले के लोगों की नींद में खलल पड़ रहा है।

लोगों का कहना है कि चूंकि इस तरह के कार्यालय शहर में मोहल्लों की आबादी के बीच हैं अतः पुलिस की रात्रि गश्त की नजरों से भी इस तरह के कार्यालय बचे रहते हैं। इसका फायदा उठाकर यहाँ तरह – तरह की अनैतिक गतिविधियों को भी अंजाम दिया जा रहा है।

इसके साथ ही लोगों का कहना है कि अगर मोहल्ले के निवासियों के द्वारा इस तरह की हरकतों पर आपत्ति जतायी जाती है तो कार्यालयों के मुस्तंडों के द्वारा आपत्ति लेने वालों को धमकाया भी जाता है। लोगों ने जिला प्रशासन से इस तरह के मामले में हस्तक्षेप की अपील की है।



59 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *