‘कोई नहीं रोक सकता पदमावती फिल्म की रिलीज’

(दीपक अग्रवाल)

मुंबई (साई)। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद के बीच अब फिल्म की हीरोइन दीपिका पादुकोण ने भी अपना पक्ष रखा है। उनका कहना है कि कोई भी चीज या कोई इंसान फिल्म की रिलीज को नहीं रोक सकता। दीपिका को पूर भरोसा है कि फिल्म विवादों से उबर कर सिनेमाघरों में रिलीज होगी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए एक बड़ी लड़ाईजीतेगी।

फिल्म में राजपूतानी रानी पद्मावती का रोल कर रहीं दीपिका ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, “एक महिला के रूप में मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने और कहानी को बताने पर गर्व है, जिसे आज बताए जाने की जरूरत है।फिल्म की रिलीज के पहले मचे बवाल पर उन्होंने कहा, “यह डरावना है, बेहद डरावना है। इससे हमें क्या मिला? और एक राष्ट्र के रूप में हम कहां पहुंच गए हैं? हम आगे बढ़ने के बदले पीछे हुए हैं।

कोई नहीं रोक सकता रिलीज…

उन्होंने कहा, “हमारी जवाबदेही सिर्फ सेंसरबोर्ड के प्रति है और मैं जनाती हूं और मेरा मानना है कि फिल्म को रिलीज होने से कुछ भी नहीं रोक सकता।उन्होंने कहा कि फिल्म उद्योग से मिल रहा समर्थन इस बात का प्रतीक है कि यह सिर्फ पद्मावतीके बारे में नहीं है, बल्कि यह फिल्म उद्योग एक बड़ी लड़ाई लड़ रहा है।

बता दें कि राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार भंसाली पर इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए कई नेताओं, संगठनों ने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है। हालांकि, दीपिका को पूरा भरोसा है कि फिल्म अपनी तय तिथि एक दिसंबर को ही रिलीज होगी।



1 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *