क्या इस बार भी गाल बजाकर जायेंगे कुणाल!

युवा काँग्रेस अध्यक्ष आयेंगे 15 को सिवनी

(अखिलेश दुबे)

सिवनी (साई)। मध्य प्रदेश युवक काँग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी 15 नवंबर को सिवनी आएंगे। वे जीएसटी, नोटबंदी, किसान व्यापारियों की समस्याओं एवं नगर पालिका के भ्रष्टाचार को लेकर 15 नवंबर को शाम 06 बजे शुक्रवारी स्थित गांधी चौक में एक आमसभा को संबोधित करेंगे।

उक्ताशय की जानकारी देते हुए युवक काँग्रेस के प्रवक्ता निशांत तिव्हन ने विज्ञप्ति के माध्यम से दी है। इस सम्बन्ध में सिवनी युवक काँग्रेस के अध्यक्ष आनंद पंजवानी ने जानकारी देते हुए बताया कि 15 तारीख को नागपुर लोकसभा के अध्यक्ष एवं काँग्रेसी नेता बंटी शेलके के नेतृत्व में एक रैली का भी सिवनी आगमन हो रहा है जिसका स्वागत छिंदवाड़ा चौक गणेश मंदिर के सामने किया जाएगा। यह रैली नगर में प्रवेश करके शुक्रवारी गाँधी चौक में एक आम सभा के रूप में बदल जाएगी। इस आम सभा मे वरिष्ठ काँग्रेसी नेताओं के साथ जिला काँग्रेस, महिला काँग्रेस और एनएसयूआई के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे।

सिवनी युवक काँग्रेस की विज्ञप्ति में आगे बताया गया है कि इस समय सिवनी की आम जनता केंद्र, राज्य और सिवनी नगर पालिका की मनमानी से त्रस्त है। आम आदमी से लेकर किसान व्यापारी, कर्मचारी सभी परेशान और आक्रोशित है। सत्ता में आने के बाद भाजपा सरकार के द्वारा लगातार मनमाने निर्णय लिए जा रहे हैं।

विज्ञप्ति के अनुसार बिजली के बिल आम जनता को खून के आंसू रुला रहे हैं। जीएसटी और नोटबन्दी ने व्यापार की कमर तोड़ दी है। सुशासन का वादा भ्रष्टाचार के नीचे दब गया है। प्रतिदिन एक नए वादे कर जनता को गुमराह किया जा रहा है। अन्न दाता किसान आत्महत्या करने को मजबूर हैं। ऐसी परिस्थिति मे सत्ता की पोल खोलने और आम जनता को भाजपा सरकार की असलियत बताने का समय आ गया है।

युवक काँग्रेस के अध्यक्ष आनंद पंजवानी और संगठन के साथियों ने नगर के गणमान्य नागरिकों , व्यापारी, कर्मचारियों और किसानों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में उपस्थित होकर प्रदेश युवक काँग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी के द्वारा भाजपा सरकार के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम में उपस्थित होने की अपील की है।

यहां यह उल्लेखनीय होगा कि लगभग छः माह पूर्व कुणाल चौधरी ने सिवनी प्रवास के दौरान मॉडल रोड की दुर्गति पर नगर पालिका को आड़े हाथों लेेते हुए नगर पालिका के खिलाफ प्रदेश मुख्यालय में जोरदार शंखनाद की बात कही थी। लंबा समय बीत जाने के बाद भी कुणाल चौधरी और काँग्रेस के द्वारा अब तक पालिका के खिलाफ किसी तरह के आंदोलन न किए जाने से यही प्रतीत हो रहा है कि इस बार भी कुणाल चौधरी सिवनी आकर गाल बजाकर ही चले जाएंगे।



0 Views

Related News

(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिले में 89 केन्द्रों में से सिर्फ 75 केन्द्रों में ही धान की खरीदी हो रही.
(लिमटी खरे) लगभग ढाई दशकों से सिवनी जिले में जो कुछ चल रहा है उससे यही प्रतीत हो रहा है.
प्रशिक्षण केंद्र में अब किस हैसियत से रह रहे हैं डॉ.श्रीवास्तव! (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. राजेंद्र.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। श्रीमति किरण दिनेश जैन की नातिन विशुद्धी शाह ने सोनी टीवी के प्रसिद्ध ओमो सुपर डांसर.
पारे ने लगाया 04 डिग्री सेल्सियस का गोता (महेश रावलानी) सिवनी (साई)। उत्तर से आने वाली सर्द हवाओं के कारण.
(अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। सत्ता का मद जनप्रतिनिधियों पर इस कदर हावी है कि गैर कानूनी कामों को करने में.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *