गैंगरेप : आरोपियों की तादाद हुई 10

 

किसने किसको दी थी नैनो, चटखारे लेकर हो रहीं चर्चाएं!

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। जिला मुख्यालय में इन दिनों तरह – तरह की चर्चाओं का बाजार गर्माया हुआ है। हाल ही में हुए गैंगरेप के बाद आश्चर्यजनक रूप से अब लोग चटखारे लेकर तरह – तरह की बातों को करते नजर आ रहे हैं। इस मामले में पुलिस के द्वारा चार और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

कोतवाली पुलिस ने बताया कि अपराध क्रमाँक 811/17 में धारा 376, 376डी, 363, 370 का ताहि, 4 पास्को एक्ट, 3(1) (आर)(1), 3(2) (एन) एससी, एसटी एक्ट के तहत विवेचना के दौरान 30 नवंबर को चार और आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

इसके साथ ही कोतवाली पुलिस ने बताया कि इसमें पंकज (25) पिता फूलचंद अग्रवाल निवासी गंगानगर सिवनी, गणेश (18) पिता शंकर लाल भोंडवे निवासी टुरिया थाना कुरई, दुर्गा प्रसाद (31) पिता धरमलाल क्षीरसागर निवासी टुरिया थाना कुरई एवं अखिलेश (29) पिता ब्रम्हान सिंह डेहरिया निवासी ग्राम खाम खरेली थाना बंडोल शामिल हैं। घटना में प्रयुक्त सफेद रंग की स्कॉर्पियो क्रमाँक एमपी 04 बीसी 0430 को भी जप्त किया गया है।

उधर कोतवाली पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि इस मामले में अभी विवेचना जारी है। इसमें सियासी बियावान के कुछ लोगों के नाम भी आने की संभावनाएं सूत्रों ने व्यक्त की हैं। सूत्रों ने कहा कि इस मामले में आने वाले दिनों में और भी खुलासे हो सकते हैं।

उधर, शहर में चल रहीं चर्चाओं के अनुसार इस मामले में अनेक सफेद पोश लोगों के शामिल होने की संभावना है। इस बात की चर्चाएं भी जमकर चल रही हैं कि इस मामले में शामिल किसी आरोपी को किसी सियासी नेता के द्वारा टाटा नेनो भी उपहार स्वरूप प्रदाय की गयी थी। इन बातों में कितनी सच्चाई है यह बात तो जाँच पूरी होने के बाद ही पता चल पायेगी पर दस लोगों की गिरफ्तारी के बाद यह जरूर लगने लगा है कि सिवनी में देह व्यापार का धंधा लंबे समय से फल फूल रहा है।



583 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *