गैंगरेप मामला : बढ़ सकती है आरोपियों की तादाद

टुरिया, गोपालगंज के आसपास के ढाबों को खंगाला पुलिस ने!

(अय्यूब कुरैशी)

सिवनी (साई)। 25 नवंबर को जिला मुख्यालय में हुए गैंग रेप में अब परतें उधड़ने लगी है। पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के निर्देशन में जिस तरह से इस मामले की तफ्तीश जारी है उससे लोगों को लगने लगा है कि इस मामले में आने वाले समय में बड़े खुलासे हो सकते हैं।

कोतवाली पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि इस मामले में कोतवाली पुलिस को जाँच में अहम सुराग मिलने लगे हैं। पीड़िता के द्वारा हैरतअंगेज बातों के खुलासे के संकेत भी सूत्रों ने दिये हैं। इस मामले में आरोपियों की तादाद आधा दर्जन से ज्यादा भी हो सकती है।

सूत्रों ने बताया कि आरोपियों के द्वारा इस मामले में शामिल महिला आरोपियों से कम उम्र की युवती की माँग की गयी थी। आरोपी महिलाओं के द्वारा पीड़िता को बहला फुसलाकर छिंदवाड़ा से सिवनी लाया गया था। सूत्रों ने कहा कि इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि पीड़िता को किसके वाहन में आरोपियों के पास ले जाया गया था।

इसके साथ ही सूत्रों ने आगे बताया कि इस मामले में पैसों के लेन-देन की बात आरोपियों में से एक आरोपी और एक महिला आरोपी के बीच हुई थी। इस मामले में चार अंकों की राशि का लेन-देन भी हुआ बताया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि आरोपियों के द्वारा कथित तौर पर किये गये दुष्कर्म के उपरांत पीड़िता को आरोपी महिलाओं में से एक महिला के आवास के पास छोड़ा गया था।

सूत्रों ने अपुष्ट तौर पर इस बात को भी बताया कि आरोपियों के द्वारा मुँह अंधेरे ही पीड़िता को दलसागर तालाब के पास छोड़ा गया था। इसके बाद कुछ युवाआंे के द्वारा पीड़िता के साथ छेड़छाड़ किये जाने के बाद पीड़िता घबरा गयी थी और वह रोने लगी थी। पीड़िता को रोता देख किसी के द्वारा डायल 100 को इसकी सूचना दी गयी थी।

इसी तरह सूत्रों ने बताया कि पीड़िता कुछ साल पहले सिवनी के भैरोगंज में निवासरत भी बतायी जा रही है। पीड़िता के सिवनी में रहने के दौरान ही वह एक आरोपी के संपर्क में संभवतः आयी थी।

सूत्रों ने बताया कि इस मामले में कोतवाली पुलिस के द्वारा गोपालगंज के पास के ढाबों में भी पीड़िता को ले जाया गया। संभवतः इस मामले के तार इन ढाबों से भी जुड़ सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि कोतवाली पुलिस के द्वारा इस मामले में पीड़िता को पेंच के टुरिया स्थित रिसोर्ट भी ले जाया गया। इन दोनों स्थानों पर पीड़िता को क्यों ले जाया गया इस बारे में सूत्रों ने किसी तरह का खुलासा नहीं किया है। सूत्रोें ने बताया कि देर रात पीड़िता को कोतवाली पुलिस के द्वारा छिंदवाड़ा रवाना कर दिया गया है।

इस मामले में जाँच जारी है. आरोपियों की संख्या छः से ज्यादा हो सकती है. जाँच पूरी होने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

गोपाल खाण्डेल,

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक.



189 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *