घंसौर पुलिस का चोरों पर नहीं रहा बस

 

(साकेत जैन)

घंसौर (साई)। क्षेत्र में चोरी की लगातार हो रही वारदातें पुलिस के लिये परेशानी का सबब बनी हुईं हैं। हाल के दिनों में तीन स्थानों पर चोरी की वारदातें हो चुकी हैं लेकिन पुलिस अबतक एक भी वारदात का खुलासा करने में कामयाब नहीं हो पायी है।

शुक्रवार-शनिवार की रात तहसील कार्यालय के आगेे लखनादौन मार्ग में जूता चप्पल की दुकान में पीछे से दीवार तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने जूते-चप्पल चुराये। दुकान संचालक रामविशाल चौधरी निवासी ग्राम खैरी कला का पुत्र सुबह जब अपनी दुकान खोलने घंसौर आया तब जैसे ही उन्होंने दुकान का दरवाजा खोला तब देखा कि दुकान के अंदर सब कुछ अस्त व्यस्त पड़ा हुआ था और पीछे से दीवार में छेद किया गया है।

दुकानदार के अनुसार दुकान से 10 जोड़ी जूते, 15 जोड़ी चप्पल गायब है। उसने अपने पिता को इसकी सूचना दी तब पिता ने साढ़े 10 बजे घंसौर थाने में जाकर उन्होंने शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

आये दिन क्षेत्र में हो रही चोरी से घंसौर वासी चिंतित हैं। विगत दिनों घंसौर के मुख्य बाजार में पान दुकान में दो बार चोरों ने वारदातों को अंजाम दिया था। अभी पुलिस इन वारदातों का खुलासा तक नहीं कर पायी थी कि नयी घटना ने पुलिस की गश्ती और इंतजामों पर सवाल खड़े कर दिये हैं।

 



5 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *