छपारा में पकड़ाया गौवंश से भरा ट्रक

ट्रक के साथ चल रही इनोवा सवारों ने लहराये हथियार!

(फैयाज खान)

छपारा (साई)। पुलिस लाख दावे करे पर जिले से गौवंश की तस्करी रूकने का नाम नहीं ले रही है। छपारा थानांतर्गत ग्राम डांगवानी में आधी रात ग्रामीणों के द्वारा गौवंश से भरा ट्रक पकड़ा गया। इसके साथ चल रहे इनोवा वाहन में सवार लोगों के द्वारा हथियार लहराते हुए गौवंश का ट्रक ले जाने का असफल प्रयास किया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार और ब्रहस्पतिवार की दरमियानी रात में डांगवानी ग्राम से गुजर रहे एक आईशर कंपनी के ट्रक क्रमाँक एमएच 40ए 6430 के चालक के द्वारा संकरी गली से वाहन को निकालने का प्रयास किया गया। रास्ता संकरा होने के कारण इस वाहन के द्वारा अनेक घरों को नुकसान पहुँचाया गया।

बताया जाता है कि घरों के खपरे आदि गिरने की आवाज सुनकर ग्रमीण जाग गये और उनके द्वारा वाहन को रोकने का प्रयास किय गया। ग्रामीणों को देख वाहन चालक के द्वारा ट्रक को तेज गति से भगाने का प्रयास किया गया, किन्तु ग्रामीणों ने निडरता के साथ उस ट्रक को रोक लिया।

ग्रामीणों ने बताया कि रात लगभग तीन बजे उनके द्वारा जैसे ही उक्त ट्रक को रोका गया और उसमें क्रूरता पूर्वक भरे गाय और बछड़े देखा तो वे नाराज हो गये। इसी बीच एक सफेद रंग की इनोवा कार क्रमाँक एमएच 40ए 5780 भी तेज गति से वहाँ पहुँची और उसमें सवार लोगों के द्वारा हथियार लहराते हुए ग्रामीणों को डराने का प्रयास किया गया।

इसके साथ ही ग्रामीणों ने बताया कि हथियार बंद लोगों से घबराने की बजाय लोगों के द्वारा निडरता से उनका सामना किया गया और वाहन को रोकने का प्रयास भी किया गया, किन्तु वाहन चालक के द्वारा फिल्मी स्टाईल में फुर्ती दिखायी गयी और वह वहाँ से भाग खड़ा हुआ।

ग्रामीणों ने आगे बताया कि इस मामले की जानकारी उनके द्वारा डायल 100 एवं छपारा थाने को तत्काल ही दी गयी, किन्तु सुबह लगभग 06 बजे छपारा पुलिस मौके पर पहुँची और कार्यवाही आरंभ की। बताया जाता है कि ग्रामीणों को हथियार के बल पर धमकाने वाला वाहन छपारा से चमारी मार्ग पर भरतेंदनी के पास लावारिस हालत में खड़ा हुआ है।



148 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *