जमकर वायरल हुआ ‘पद्मावती’का ट्रेलर

(दीपक अग्रवाल)

मुंबई (साई)। फिल्म पद्मावतीके लिए दीपिका पादुकोण खासी चर्चा में हैं। फिल्म में उन्होंने लगभग 20 किलो की जूलरी पहनी है और रानी पद्मावती के लुक में ढलने के लिए काफी पसीना भी बहाया है। लेकिन संजय लीला भंसाली की इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही नया रेकॉर्ड बना दिया है।

अगर बॉलिवुड फिल्मों का रेकॉर्ड देखें तो यह यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन चुका है। दीपिका ने बताया कि रिलीज के सिर्फ 24 घंटे के भीतर ही इसे 15 मिलियन (1.50 लाख) व्यूज मिले हैं। ट्रेलर के आने के बाद से ही सिर्फ फैन्स ही नहीं बल्कि बॉलिवुड की भी कई हस्तियां भंसाली की इस फिल्म की तारीफ कर चुकी हैं।

खुद बाहुबलीफिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने भी भंसाली की तारीफ की है। बाहुबलीके डायरेक्टर एसएस राजामौली ने पद्मावतीके ट्रेलर को शेयर करते हुए इसे बेहद खूबसूरत बताया है। साथ ही डायरेक्टर संजय लीला भंसाली को मास्टर क्राफ्ट्समैन कहा है।

सिर्फ राजामौली ही नहीं, फिल्ममेकर करण जौहर ने भी अपने बयान में संजय लीला भंसाली से जलने तक की बात कही है। बता दें कि रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म की शूटिंग को लेकर निर्देशक भंसाली को कई परेशानियों का सामना करना पड़ा था।



0 Views

Related News

(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिले में 89 केन्द्रों में से सिर्फ 75 केन्द्रों में ही धान की खरीदी हो रही.
(लिमटी खरे) लगभग ढाई दशकों से सिवनी जिले में जो कुछ चल रहा है उससे यही प्रतीत हो रहा है.
प्रशिक्षण केंद्र में अब किस हैसियत से रह रहे हैं डॉ.श्रीवास्तव! (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. राजेंद्र.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। श्रीमति किरण दिनेश जैन की नातिन विशुद्धी शाह ने सोनी टीवी के प्रसिद्ध ओमो सुपर डांसर.
पारे ने लगाया 04 डिग्री सेल्सियस का गोता (महेश रावलानी) सिवनी (साई)। उत्तर से आने वाली सर्द हवाओं के कारण.
(अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। सत्ता का मद जनप्रतिनिधियों पर इस कदर हावी है कि गैर कानूनी कामों को करने में.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *