जिओ ग्राहकों को डबल गिफ्ट!

रिचार्ज दर कम हुई, डेटा लिमिट बढ़ी

(मोदस्सिर कादरी)

नई दिल्ली (साई)। दूरसंचार कंपनी रिलायंस जिओ ने अपनी उन सभी मासिक योजनाओं का शुल्क 50 रुपये घटा दिया जिन पर ग्राहकों को प्रतिदिन 1जीबी डेटा मिल रहा था। सूत्रों ने बताया कि अब इन प्लान पर 01 की बजाय 1.5जीबी डेटा प्रतिदिन मिलेगा।

नई शुल्क दर और डेटा सीमा 09 जनवरी से लागू होगी। इस प्लान के साथ रिलायंस जिओ एक बार फिर सबसे कम कीमत में सबसे ज्यादा फायदे देने वाली कंपनी बन गयी है। कुछ समय पूर्व रिलायंस जिओ ने अपनी दरें बढ़ा दीं थीं। इससे जिओ को थोड़ा नुक्सान हुआ था।

इसके अलावा कंपनी ने एक दिन की वैधता वाले प्लान में 1जीबी डेटा की दर को घटाकर 04 रुपये कर दिया है। सूत्रों ने कहा कि कंपनी हैप्पी न्यू ईयर 2018 पेशकश के तहत 399 रुपये का प्लान इस्तेमाल कर रहे ग्राहकों को 20 प्रतिशत अधिक डेटा देगी। इसके तहत कंपनी ने प्लान की अवधि दो सप्ताह बढ़ाई है। इस नई घोषणा के बाद कंपनी के 199, 399, 459 और 499 रुपये के प्लान पर अब ग्राहकों को 50 रुपये का कम भुगतान करना होगा।

जिओ के 198, 398, 448 और 498 रुपये के प्लान के तहत प्रतिदिन 1.5 जीबी 4जी डेटा दिया जायेगा। इन प्लान की वैधता अवधि क्रमशः 28 दिन, 70 दिन, 84 दिन और 91 दिन होगी। जिओ के सभी प्लान के तहत देश भर में मुफ्त कॉल और एसएमएस की सुविधा जारी रहेगी। रोमिंग में भी यह सुविधा मिलेगी। कंपनी ने पिछले महीने 199 और 299 रुपये के दो प्लान की घोषणा की थी। इनके तहत प्रतिदिन 1.2 जीबी और 2 जीबी डेटा दिया जा रहा है।



1 Views.

Related News

(शरद खरे) शायद ही कोई ऐसा दिन होता हो जब सिवनी में सड़क दुर्घटना में घायल या मरने वालों की.
स्वास्थ्य विभाग के रंगारंग बसंत पंचमी कार्यक्रम में टूटीं सारी मर्यादाएं! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। यूरोप के आधा दर्जन से ज्यादा देशों में पढ़ी जाने वाली स्ट्रेस टू हेप्पीनेस नामक किताब.
मामला मोहगाँव खवासा सड़क निर्माण का, शायद ही कुछ आऊट सोर्स करे दिलीप बिल्डकॉन (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। मौसम में लगातार परिवर्तन जारी हैं। बुधवार से शहर में सर्दी का सितम तेज हो सकता.
40 एकड़ में बनेगा क्रिकेट का विशाल स्टेडियम बींझावाड़ा में (प्रदीप खुट्टू श्रीवास) सिवनी (साई)। सिवनी में वर्षों से क्रिकेट.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *