जिले में होगा गौ पूजन

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। केरल में काँग्रेस द्वारा खुले आम हुए कृत्य के विरोध में युवा मोर्चा प्रदेश भर में विरोध प्रदर्शन करेगा। साथ ही गाय की विधि विधान के साथ पूजा अर्चना करेगा।

युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पांडेय ने बताया कि काँग्रेस पार्टी अपने चरित्र को इतना गिरा चुकी है कि कभी इंदिरा गांधी जिस गाय के चुनाव चिन्ह के साथ देश में चुनाव लड़ा करतीं थीं, उसी गौमाता के साथ केरल में खुले आम इस तरह का बर्ताव हो रहा है।

उन्होंने बताया कि गाय करोड़ों देश वासियों का आस्था का केंद्र है, जिनकी आस्था को लगातार ठेस पहुंचाकर देश की भावनाओं को आघात पहुंचाने का प्रयास काँग्रेस पार्टी कर रही है। इसके साथ ही श्री पांडेय ने बताया कि युवा मोर्चा मध्यप्रदेश में प्रत्येक जिला केंद्र पर गौ-माता का विधिवत पूजन करेगा। होर्डिंग्स लेक्स के माध्यम से युवा मोर्चा प्रदेश को काँग्रेस की गंदी मानसिकता और भ्रष्ट बुद्धि के बारे में अवगत करायेगा।



0 Views.

Related News

स्वास्थ्य विभाग के रंगारंग बसंत पंचमी कार्यक्रम में टूटीं सारी मर्यादाएं! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। यूरोप के आधा दर्जन से ज्यादा देशों में पढ़ी जाने वाली स्ट्रेस टू हेप्पीनेस नामक किताब.
मामला मोहगाँव खवासा सड़क निर्माण का, शायद ही कुछ आऊट सोर्स करे दिलीप बिल्डकॉन (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। मौसम में लगातार परिवर्तन जारी हैं। बुधवार से शहर में सर्दी का सितम तेज हो सकता.
40 एकड़ में बनेगा क्रिकेट का विशाल स्टेडियम बींझावाड़ा में (प्रदीप खुट्टू श्रीवास) सिवनी (साई)। सिवनी में वर्षों से क्रिकेट.
0 जिले में 31 मई तक ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर पूर्णतः प्रतिबंध (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। परीक्षाओं के मद्देनजर जिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *