जुए पर ताबड़तोड़ कार्यवाही जारी

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। डूण्डा सिवनी थाना क्षेत्र में सट्टा जुआ पर प्रभावी अंकुश लगाने का प्रयास थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने शुरू कर दिया है। बीते चौबीस घंटों में थाना प्रभारी ने कई कार्यवाहियां की हैं।

पुलिस सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि पुलिस अधीक्षक तरुण नायक और नगर पुलिस अधीक्षक एस.एन. पाठक के नेत्तृत्व में डूण्डा सिवनी थाने में जुए के दो मामले पकड़े गये हैं। डूण्डा सिवनी थाने से प्राप्त जानकारी के अनुसार महेश (36) पिता हक्कू चौधरी, निवासी बरघाट नाका, राकेश (23) पिता अन्नू महोबिया एवं राजेश (40) पिता धरम लाल चौधरी निवासी बरघाट नाका को पानी के टंकी के नीचे जुआ खेलते हुए पकड़ा गया है। इन आरोपियों के पास से 1020 रुपये की बरामदगी की गयी है। इसके साथ ही ताश के पत्ते भी जप्त किये गये हैं।

डूण्डा सिवनी थाना क्षेत्र में पुलिस ने जुआ सट्टा पर प्रभावी अंकुश लगाने के एसपी के निर्देश के बाद आसपास के क्षेत्रों में दबिश देनी शुरू कर दी है। थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर को क्षेत्र में जुआ खिलाये जाने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद बाम्हनदेही डिपो के पास ढाबे में टीम बनाकर दबिश दी गयी।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि इस ढाबे का संचालन विनोद डेहरिया पिता कलीराम डहेरिया करता है, जो निगरानी शुदा बदमाश है। इसकी निशानदेही पर मानसिंह पटेल को हथियार के साथ धर दबोचा गया। वहीं पुलिस को दो अन्य आरोपी गोलू ठाकुर निवासी भैरोगंज और वीरेन्द्र निवासी बारापत्थर की तलाश है।



0 Views

Related News

(शरद खरे) सिवनी शहर में जहाँ जिसका मन आया उस ठेकेदार या नगर पालिका के कारिंदों ने गति अवरोधक बना.
प्रभारी सीएमएचओ का बस नहीं था चिकित्सकों पर! (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। निःशक्त, दिव्यांग विद्यार्थियों के चिकित्कीय मूल्यांकन शिविरों में.
जमीनी स्तर पर महज श्रृद्धांजलि देकर और जयंति मना रही काँग्रेस! (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। विधानसभा चुनावों की पदचाप के.
शुक्रवार एवं शनिवार को रह सकती है साल की सबसे सर्द रात! (महेश रावलानी) सिवनी (साई)। उत्तर भारत की सर्दी.
पालिका के चुने हुए प्रतिनिधियों के पेट में क्यों उठने लगी मरोड़! (संजीव प्रताप सिंह) सिवनी (साई)। नगर पालिका परिषद.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। प्रतिष्ठित खेल शिक्षक धन कुमार यादव के द्वितीय पुत्र अनन्त यादव की पार्थिव देह मंगलवार को.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *