जेल प्रहारी पद की आंसर की

सरदार पटेल यूनिवर्सिटी ऑफ पुलिस सिक्‍योरिटी और क्रिमिनल जस्टिस राजस्‍थान ने जेल प्रहारी के पद पर आयोजित परीक्षा की आंसर की जारी कर दी है. उम्मीदवार 13 अक्टूबर 2017 से 17 अक्टूबर 2017 तक यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट पर आंसर की को उचित दस्तावेजों के साथ चुनौती दे सकते हैं. जेल प्रहारी पद के लिए भर्ती प्रक्रिया 2015 में शुरू हो गई थी. अभ्यर्थी अपनी आवेदन संख्या और पासवर्ड का उपयोग करने यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट में जाकर अपनी आपत्ति दर्ज करा सकते हैं.

जुलाई में विश्वविद्यालय ने मास्टर ऑफ टेक्नोलॉजी साइबर सिक्योरिटी (दूसरा सेमेस्टर), मास्टर ऑफ टेक्नोलॉजी साइबर सिक्योरिटी (चौथा सेमेस्टर), एमए इन एप्लाइड क्रिमिनोलॉजी (दूसरा सेमेस्टर और चौथा सेमेस्टर), सामाजिक विज्ञान में पंचवर्षीय एकीकृत कार्यक्रम (दूसरा, चौथा और छठा सेमेस्टर) और बैक एग्‍जाम समर सेशन के रिजल्‍ट जारी किए थे. इन कार्यक्रमों के लिए परीक्षा जून में आयोजित की गई थी.

राजस्थान के तृतीय श्रेणी (2013) शिक्षकों की काउंसलिंग इस महीने के अंत तक : शिक्षा राज्य मंत्री

वेबसाइट कई लॉगिनों के कारण स्‍लो हो सकती है, हालांकि उम्मीदवारों को आंसर की डाउनलोड करने के लिए कुछ समय तक पैनिक नहीं होना चाहिए. हालांकि विश्वविद्यालय 13 अक्टूबर को इनपर जांच शुरू करेगा. उम्मीदवार 17 अक्टूबर को 5 बजे तक उत्तर कुंजी को चुनौती दे सकते हैं.

(साई फीचर्स)


नोट : आग्रह है कि आप अप्लाई करने से पहले जरूरी है कि संबंधित वेब साईट पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन या विज्ञापन जरूर पढ लें पढ़ लें।

0 Views

Related News

जिले में ग्राम पंचायतों के कार्यक्रमों में बढ़ रही अश्लीलता! (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। जिले में ग्राम पंचायतों के घोषित.
(शरद खरे) जिला मुख्यालय में सड़कों की चौड़ाई क्या होना चाहिये और सड़कों की चौड़ाई वास्तव में क्या है? इस.
मनमाने तरीके से हो रही टेस्टिंग, नहीं हो रहा नियमों का पालन! (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। लोक निर्माण विभाग में.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। नगर पालिका में चुनी हुई परिषद के कुछ प्रतिनिधियों के द्वारा मुख्य नगर पालिका अधिकारी के.
(खेल ब्यूरो) सिवनी (साई)। भारतीय जनता पार्टी के सक्रय एवं जुझारू कार्यकर्ता तथा पूर्व पार्षद रहे संजय खण्डाईत अब भाजपा.
मंगलवार से ठण्ड पर लग सकता है विराम! (महेश रावलानी) सिवनी (साई)। उत्तर भारत से आने वालीं सर्द हवाओं की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *