झारखंड हाई कोर्ट में वैकेंसी

झारखंड हाई कोर्ट में वैकेंसी

झारखंड हाईकोर्ट में निकली वैकेंसीझारखंड हाईकोर्ट ने रिक्त पदों पर आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के जरिए चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति पलामू के डाल्टनगंज, पूर्वी सिंहभूम के जमशेदपुर और हजारीबाग सिविल कोर्ट में जाएगी. इस भर्ती के लिए कॉन्ट्रेक्ट के आधार पर 1 साल के लिए यह नियुक्ति होगी. इसके बाद उम्मीदवार का मूल्यांकन किया जाएगा और इसे 31 मार्च 2020 तक बढ़ाया भी जा सकता है.

कुल पद:

3

पद का नाम:

कोर्ट मैनेजर

शैक्षणिक योग्यता:

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मैनेजमेंट में डिग्री या डिप्लोमा सहित 5 साल का आईटी सिस्टम मैनेजमेंट, एचआर मैनेजमेंट या फाइनेंशियल मैनेजमेंट या प्रोसेस मैनेजमेंट किया होना चाहिए.

उम्र:

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 25 से 35 के बीच होनी है.

वेतन:

इस भर्ती के जरिए चयनित उम्मीदवार को प्रतिमाह 50,000 रुपये का वेतन दिया जाएगा.

आवेदन शुल्क:

इस भर्ती के लिए आवेदन शुल्क भी निर्धारित की गई है. इसके लिए सामान्य/ओबीसी वर्ग को 1,000 रुपये और एससी/एसटी वर्ग को 800 रुपये का डिमांड ड्राफ्ट बनवाकर आवेदन पत्र के साथ भेजना होगा. ये किसी राष्ट्रीयकृत बैंक से रजिस्ट्रार जनरल, झारखंड हाईकोर्ट, रांची के पक्ष में भुगतान करना है.

ऐसे करें आवेदन:

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र भरकर सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ स्वप्रमाणित प्रतियों के साथ संलग्न कर रजिस्ट्रार जनरल, झारखंड उच्च न्यायालय, रांची- 834033के पते 20 नवंबर, 2017 तक रजिस्टर्ड/स्पीड करना होगा. आवेदन पत्र का फॉर्मेट हाईकोर्ट की आधिकारिक वेबसाइट www.jharkhandhighcourt.nic.in से डाउनलोड किया जा सकता है.

आखिरी तारीख:

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आखिरी तारीख 20/11/2017 है.

इस भर्ती से जुड़ी ज्यादा जानकारी के लिए यहां क्लिक करें.

http://jharkhandhighcourt.nic.in/recruitment/court-manager_12102017.pdf

(साई फीचर्स)


नोट : आग्रह है कि आप अप्लाई करने से पहले जरूरी है कि संबंधित वेब साईट पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन या विज्ञापन जरूर पढ लें पढ़ लें।

1 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *