ट्रक की चपेट में आयी बाईक : 02 मृत 01 गंभीर

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। एक बाईक पर सवार होकर अपने घर की ओर लौट रहे 03 युवक नागपुर की ओर जा रहे ट्रक की चपेट में आ गये। इस दर्दनाक हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि एक अन्य युवक की मौत जिला अस्पताल में उपचार के दौरान हो गयी। बाईक पर सवार तीसरा युवक इन पंक्तियों के लिखे जाने तक बेहोशी की अवस्था में था।

उक्त दुर्घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम सिल्लौर निवासी देवेन्द्र सनोडिया (28), पवन विश्वकर्मा (26) एवं उनका एक अन्य साथी एक बाईक क्रमाँक एमपी 22एमजी 5092 पर सवार होकर सिवनी से अपने घर लौट रहे थे। बताया जाता है कि उनका वाहन जब बैद्यनाथ फैक्ट्री के आगे ग्राम बम्हनी के समीप से गुजर रहा था तभी वहाँ नागपुर की ओर जा रहे ट्रक क्रमाँक सीजी 04जे 7858 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए उनकी बाईक को अपनी चपेट में ले लिया।

बताया जाता है कि आज रात लगभग साढ़े दस बजे हुई यह दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बाईक पर सवार देवेन्द्र ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इस दुर्घटना की जानकारी 108 के साथ ही साथ डायल 100 को भी तत्काल दी गयी। सूचना पाते ही डायल 100 में सवार होकर प्रधान आरक्षक किशोर कुमार उईके और सैनिक गोविंद मालवीय अपने पायलट आशीष श्रीवास्त्री के साथ मौके पर जा पहुँचे और उन्होंने घायलों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जिला चिकित्सालय में उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल पवन विश्वकर्मा ने भी दम तोड़ दिया। इन पंक्तियों के लिखे जाने तक बाईक पर सवार और इस दुर्घटना के तीसरे घायल युवक की पहचान नहीं हो सकी है। इन पंक्तियों के लिखे जाने तक उक्त युवक बेहोशी की अवस्था में ही था और उसे होश में लाये जाने के प्रयास चिकित्सक के द्वारा किये जा रहे थे।



0 Views

Related News

प्रभारी सीएमएचओ का बस नहीं था चिकित्सकों पर! (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। निःशक्त, दिव्यांग विद्यार्थियों के चिकित्कीय मूल्यांकन शिविरों में.
जमीनी स्तर पर महज श्रृद्धांजलि देकर और जयंति मना रही काँग्रेस! (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। विधानसभा चुनावों की पदचाप के.
शुक्रवार एवं शनिवार को रह सकती है साल की सबसे सर्द रात! (महेश रावलानी) सिवनी (साई)। उत्तर भारत की सर्दी.
पालिका के चुने हुए प्रतिनिधियों के पेट में क्यों उठने लगी मरोड़! (संजीव प्रताप सिंह) सिवनी (साई)। नगर पालिका परिषद.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। प्रतिष्ठित खेल शिक्षक धन कुमार यादव के द्वितीय पुत्र अनन्त यादव की पार्थिव देह मंगलवार को.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। सनानत संस्कृति में शादी सबसे बड़ा संस्कार है। ब्याह कर न केवल दो स्त्री-पुरुष जीवनभर के.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *