दिसंबर में शुरू होगी ‘सुपर 30’ की शूटिंग

(अतुल खरे)

मुंबई (साई)। बिहार के एक मामूली परिवार के प्रतिभाशाली गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही फिल्म सुपर-30की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी। फिल्म अगले साल 23 नवंबर को रिलीज होगी।

रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम फिल्म्स के सहयोग से विकास बहल के निर्देशन में बनने जा रही सुपर-30में रितिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। रिलायंस एंटरटेनमेंट के चीफ ऑपरेशन ऑफिसर शिबासिश सरकार ने अपने बयान में कहा कि सुपर-30संघर्ष और प्रेरणा के बारे में एक शानदार मानवीय कहानी है, जिसे हम पर्दे पर दिखाना चाहते हैं। फिल्म की शूटिंग दिसंबर से शुरू होगी और हमें पूरा भरोसा है कि अगले साल जब यह रिलीज होगी दर्शक इसे सराहेंगे।

आनंद कुमार अपने सुपर-30कार्यक्रम के लिए जाने जाते हैं, जिसके तहत आईआईटी प्रवेश परीक्षा पास करने की ख्वाहिश रखने वाले गरीब छात्रों की मदद की जाती है। आनंद इन 30 छात्रों की तैयारी करवाते हैं और तमाम संस्थाओं की मदद से इनकी फीस भी भरने की कोशिश करते हैं। बता दें कि आनंद के सुपर 30 में से ज्यादातर बच्चों का आईआईटी में चयन भी हो जाता है।



0 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *