नाक के नीचे बिक रही शराब!

दूर-दराज में जाकर शराब पकड़ रही डूण्डा सिवनी पुलिस!

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। डूण्डा सिवनी थाने से चंद कदमों की दूरी पर होटल – ढाबों सहित अनेेक स्थानों पर अवैध रूप से शराब बिक रही है और डूण्डा सिवनी पुलिस के द्वारा दूर – दराज के इलाकों में जाकर शराब पकड़ने का उपक्रम किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार डूण्डा सिवनी पुलिस के द्वारा जनता नगर में अनिल उर्फ राजा (19) पिता कमल कश्यप के घर से देशी शराब के 15 पाव जप्त किये गये हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि डूण्डा सिवनी थाने के अंतर्गत आने वाला शायद ही कोई ऐसा होटल या ढाबा हो जहाँ अवैध रूप से शराब का विक्रय न किया जा रहा हो।

सूत्रों का कहना है कि रात को दो बजे तक खुले में रहने वाले होटल ढाबों में सरेआम शराब परोसी जाती है। जिन होटल – ढाबों में शराब परोसी जा रही है उनके पास शराब बेचने या पिलाने का कोई लाईसेंस न होने के बाद भी डूण्डा सिवनी पुलिस के द्वारा इस दिशा में किसी तरह की कोई कार्यवाही नहीं की जा रही है जो आश्चर्य का ही विषय माना जा रहा है।

इसके साथ ही सूत्रों ने बताया कि डूण्डा सिवनी पुलिस ने रेल्वे क्रॉसिंग के पास देशी शराब दुकान के पीछे चल रहे जुए को पकड़ा है। इन जुआरियों में टेगौर वार्ड निवासी हिमांशु (21) पिता विनोद विश्वकर्मा, विवेकानंद वार्ड निसासी अनूप (23) पिता इंद्र नारायण एवं आमा झिरिया निवासी राजा (24) पिता विष्णु परते शामिल हैं। इन जुआरियों के पास से पुलिस के द्वारा 1200 रूपये राशि की जप्त बनायी गयी है।



25 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *