नॉर्दन रेलवे में रिटायर्ड लोगों की भर्ती

नॉर्दर्न रेलवे नई दिल्ली ने कई पदों पर आवेदन मांगे हैं. इसके लिए उनकी तरफ से नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया गया है. इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार जारी नोटिफिकेशन को सावधानीपूर्वक पढ़ लें. इसमें दी गई शर्तों और अपनी योग्यता के अनुसार आवेदन प्रक्रिया पूरी करें. यहां आवेदनकर्ता को पदों का पूरा विवरण भी मिलेगा. जिसके बाद अपने मनचाहे पद के लिए योग्यतानुसार आवेदन करें. नॉर्दन रेलवे ने अपने डिविजनल ऑफिस के लिए यह आवेदन मांगे हैं. यह आवेदन उनके लिए है जो लोग रेलवे से रिटायरमेंट ले चुके हैं. उम्मीदवारों का चयन उनके पूरे मेडिकल के बाद ही होगा.

पदों की संख्या

नॉर्दन रेलवे ने कुल 4500 पदों पर आवेदन मांगे हैं.

अंतिम तिथि

इन सभी पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार अपना आवेदन 28 अक्टूबर, 2017 तक पूरा कर लें.

पदों का विवरण

नॉर्दन रेलवे ने डिविजनल ऑफिस के लिए एसएसई/पी/वे, जूनियर इंजिनियर/पी.वे, वेल्डर, ब्लैकस्मिथ और ट्रैकमैन के पदों पर आवेदन मांगे हैं.

आयु सीमा

इन सभी पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 62 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.

ऐसे करें आवेदन

सबसे पहले उम्मीदवार भारतीय रेलवे की वेबसाइट http://www.nr.indianrailways.gov.in पर जाकर पूरी जानकारी हासिल कर लें. इसके बाद इन पदों पर आवेदन कर रहे उम्मीदवारों को आवेदन पत्र के साथ सभी जरूरी दस्तावेजों की सेल्‍फ अटेस्‍टेड फोटोकॉपी 28 अक्‍टूबर 2017 से पहले SPO/Engg./ Northern Railway, HQ office, Baroda House, New Delhi. (No. 754-E/Re-engagement/Misc/EIIBI)इस पते पर भेजना होगा.

(साई फीचर्स)


नोट : आग्रह है कि आप अप्लाई करने से पहले जरूरी है कि संबंधित वेब साईट पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन या विज्ञापन जरूर पढ लें पढ़ लें।

0 Views

Related News

(शरद खरे) जिला मुख्यालय में छेड़छाड़ की घटनाओं में इजाफा होना चिंता का विषय है। हाल ही में बारापत्थर के.
मनरेगा में एलॉटमेंट का इंतजार कर रहीं पंचायतें (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में भी.
हाईटेक होने की ओर अग्रसर है सिवनी पुलिस (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के नेत्तृत्व में सिवनी.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। सुख - समृद्धि और वैभव के पाँच दिवसीय पर्व दीपावली की शुरुआत मंगलवार को धनतेरस के.
सीएम हेल्प लाईन के लिये फिर दिये कलेक्टर ने निर्देश (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। कलेक्टर गोपाल चंद्र डाड की अध्यक्षता.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण को देखते हुए दीपावली के अवसर.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *