पकड़ाया हत्या के प्रयास का आरोपी

फकीर कहने पर हुआ था विवाद

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। डूंडा सिवनी पुलिस ने हत्या के प्रयास के एक आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। बीति रात धारा 307 के एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है।

डूंडा सिवनी थाने के सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि यह मामला थाना क्षेत्र के बोरदई गांव का है, जहां के रहने वाले चंद्रभान (18) पिता घूड़ सिंह चौधरी ने शिकायत की है कि रोहित चौधरी जो कि उसका भाई है, का वहीं के एक व्यक्ति से विवाद हो गया जिसके बाद आरोपी ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर गंभीर रुप से घायल कर दिया।

इस मामले की सूचना डूंडा सिवनी पुलिस को कंट्रोल रूम से मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और 100 डायल के साथ घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी फरार होने की कोशिश कर रहा था।

पूछताछ के बाद जो मामला सामने आया वह कुछ ऐसा है कि आरोपी लतीफ (38) पिता नईम खान का विवाद घायल रोहित के साथ हो गया। लतीफ ने रोहित को विवाद के दौरान फकीर कह दिया जिससे आक्रोशित होकर रोहित ने लतीफ को एक थप्पड़ मार दिया।

इससे गुस्साए लतीफ ने घर जाकर कुल्हाड़ी निकाली और रोहित के सिर पर जोरदार वार कर दिया। वार इतना जोरदार था कि रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना की जानकारी परिजनों ने तत्काल ही कंट्रोल रूम को दी। पुलिस कंट्रोल रूम के द्वारा डूडां सिवनी पुलिस को इसकी जानकारी दी। पुलिस ने धारा 307, 294, आईपीसी 3,2,5 और एससीएसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।



2 Views.

Related News

गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। वित्त मंत्री अरुण जेटली 01 फरवरी को 2018-19 का आम बजट पेश करेंगे। जेटली का यह.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *