पुलिस कर्मी को हुआ पक्षाघात

अधिकारियों की प्रताड़ना से हैं दुःखी

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। पुलिस विभाग की विशेष शाखा में पदस्थ 47 वर्षीय कौशल बाबा मंगलवार की सुबह अचानक ही चक्कर खाकर गिर गये। उनके शरीर का बांया भाग पूरी तरह सुन्न हो गया। उन्हें पक्षाघात का अटैक बताया जा रहा है।

श्री कछवाह के करीबी सूत्रों ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि पिछले कुछ माहों से वे बेहद परेशान नजर आ रहे थे। सूत्रों ने बताया कि वे अपने अधिकारियों के बर्ताव से स्वयं को बहुत ही असहज महसूस कर रहे थे। लगभग एक पखवाड़ा पहले उनके द्वारा अपने कुछ मित्रों से इस बात को साझा भी किया गया था।

उनके करीबी सूत्रों का कहना था कि उनके अधिकारी सार्वजनिक रूप से उनकी टोपी उछालने में गुरेज नहीं करते थे। सूत्रों का कहना है कि वे जिस तन्मयता के साथ विभागीय कार्यों को अंजाम देते थे, उसकी तारीफ उनकी पीठ पीछे भी विभाग के अधिकारियों के द्वारा की जाती रही है।

बहरहाल, मंगलवार की सुबह पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जैसे ही वे कर्त्तव्य पर उपस्थित हुए अचानक ही वे चक्कर खाकर गिर पड़े। उनके सहयोगियों के द्वारा उन्हें तत्काल ही जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जिला चिकित्सालय में जिला कलेक्टर गोपाल चंद्र डाड एवं जिला पुलिस अधीक्षक तरूण नायक भी उन्हें देखने पहुँचे।

अस्पताल में उनके परीक्षण के बाद चिकित्सकों की सलाह पर उनके परिजन उन्हें लेकर नागपुर चले गये। बताया जाता है कि उनका एमआरआई टेस्ट हो गया है जो नॉर्मल आया है। वे अभी नागपुर में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं।



136 Views.

Related News

(शरद खरे) शायद ही कोई ऐसा दिन होता हो जब सिवनी में सड़क दुर्घटना में घायल या मरने वालों की.
स्वास्थ्य विभाग के रंगारंग बसंत पंचमी कार्यक्रम में टूटीं सारी मर्यादाएं! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। यूरोप के आधा दर्जन से ज्यादा देशों में पढ़ी जाने वाली स्ट्रेस टू हेप्पीनेस नामक किताब.
मामला मोहगाँव खवासा सड़क निर्माण का, शायद ही कुछ आऊट सोर्स करे दिलीप बिल्डकॉन (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। मौसम में लगातार परिवर्तन जारी हैं। बुधवार से शहर में सर्दी का सितम तेज हो सकता.
40 एकड़ में बनेगा क्रिकेट का विशाल स्टेडियम बींझावाड़ा में (प्रदीप खुट्टू श्रीवास) सिवनी (साई)। सिवनी में वर्षों से क्रिकेट.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *