पुल से गिरा कोयले से भरा ट्रक

(ब्यूरो कार्यालय)

गणेशगंज (साई)। कोयले से भरा तेज रफ्तार ट्रक गुरुवार की सुबह लगभग 11 बजे पुल की रैलिंग तोड़ते हुए 25 फीट नीचे गिर गया। इस घटना में ट्रक चालक को गंभीर चोटें आयी हैं। घायल चालक को डायल 100 वाहन से इलाज के लिये लखनादौन अस्पताल भेजा गया है। यहाँ उसकी स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। लखनादौन पुलिस ने धारा 279, 337 के तहत मामला दर्ज कर जाँच में लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नागपुर से कोयला भरकर घंसौर के बरेला में स्थित पॉवर प्लांट जा रहा ट्रक क्रमाँक एमएच 40 एन 7957 अनियंत्रित होकर पुल से नीचे गिर गया। इस घटना में वाहन चालक स्टेयरिंग के पास बुरी तरह फंस गया। मौके पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने तत्काल 108 वाहन को कॉल किया लेकिन समय पर 108 वाहन नहीं पहुँचा। प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक गणेशगंज बायपास के पास आजू बाजू में दो पुल हैं और बीच में स्थान खाली है। तेज रफ्तार के कारण वाहन चालक ट्रक को नियंत्रित नहीं कर पाया और रैलिंग तोड़ते हुए दोनों पुल के बीच 25 फिट नीचे जा गिरा।

आधे घण्टे की मशक्कत से निकाला गया चालक : पुल से ट्रक के गिरते ही जोरदार आवाज सुनने के बाद आसपास के ग्रामीण मौके पर एकत्र हो गये। उन्होंने जब ट्रक के पास जाकर देखा तब उन्होंने देखा कि चालक स्टेयरिंग में फंसा हुआ था। लगभग आधे घण्टे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने चालक को बेहोशी की अवस्था में बाहर निकाला। 108 वाहन के नहीं पहुँचने पर मौके पर पहुँची डायल 100 के माध्यम से घायल चालक को इलाज के लिये लखनादौन अस्पताल भेजा गया।



1 Views.

Related News

मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (संजीव प्रताप सिंह) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज.
अट्ठारह करोड़ के काम को दस करोड़ में कैसे करेगा ठेकेदार! (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। गृह निर्माण मण्डल के द्वारा.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। जनवरी में शहर में अमूमन धूप गुनगुनी और रात के वक्त सर्दी के तेवर तीखे रहा.
सिविल सर्जन की आँखों का नूर . . . 02 (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। स्वास्थ्य संचालनालय चाहे जो आदेश जारी.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सिवनी के वनस्पति शास्त्र विभाग में एक अनुपम पहल के चलते वनस्पति विज्ञान.
जनपद सदस्य विनीता सोलंकी ने की अपील (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जनपद पंचायत सिवनी के अंतर्गत कराये जा रहे रोजगार.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *