बाईक चालक ने मारी राहगीरों को टक्कर, 04 घायल

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। नशे में धुत्त एक बाईक चालक अपने वाहन सहित पैदल जा रहे श्रद्धालुओं के एक समूह में जा घुसा जिसके चलते बाईक चालक समेत 03 महिलाएं घायल हो गयीं।

लखनवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम कोनियापार निवासी महिला-पुरूष देवी दर्शन के लिये आज सिवनी की ओर पैदल ही आ रहे थे। बताया जाता है कि उसी दौरान नशे में धुत्त होकर एक बाईक सवार चौरई की दिशा से चला आ रहा था जिसने पैदल आ रहे इस ग्रुप को टक्कर मार दी।

छिंदवाड़ा रोड पर चंदन की बगिया के समीप हुई इस दुर्घटना में कोनियापार निवासी मुन्नी बाई (55) पति सिल्ली सनोडिया व छोटीबाई (30) पति मानकचंद सनोडिया और लखनवाड़ा के ग्राम तिरखाखेड़ा निवासी मंजूबाई (25) पति विष्णु सनोडिया के साथ ही बाईक चालक चौरई के ग्राम चाँद निवासी देवेन्द्र गिरी गोस्वामी (59) घायल हो गये। इस दुर्घटना में बाईक चालक मौके पर ही बेहोश हो गया जिसे इन पंक्तियों के लिखे जाने तक होश में नहीं लाया जा सका था।



1 Views.

Related News

गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। वित्त मंत्री अरुण जेटली 01 फरवरी को 2018-19 का आम बजट पेश करेंगे। जेटली का यह.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *