महिला पर प्राणघातक हमला करने वालों के हौसले बुलंदी पर!

(फैयाज खान)

छपारा (साई)। अलोनिया निवासी एक परिवार के द्वारा छपारा थाने में शिकायत दर्ज करायी जाकर पुलिस सुरक्षा एवं आरोपियों की गिरफ्तारी की माँग की गयी है।

छपारा थाने में दी गयी एक शिकायत में अलोनिया निवासी शेख ईसमयीन, शेख राज्जाक ने बताया कि पुलिस चौकी भीमगढ़ कॉलोनी के अंतर्गत जठलापुर में शिकायतकर्ता की पैतृक कृषि भूमि है जहाँ वह पिछले लगभग 40 से 50 वर्षाें से कृषि कार्य कर रहा है। इसके साथ ही बताया गया है कि बीते 17 अक्टूबर को 08 बजे अचानक खेत में आकर आरोपियों के द्वारा ट्रैक्टर रोका गया और फिर उनके द्वारा शिकायतकर्ता को भद्दी-भद्दी गाली देकर जानलेवा हमला कर दिया गया।

बताया जाता है कि अपनी शिकायत में आवेदकों ने कहा है कि सिर में चोट होने के कारण शिकायतकर्ता बेहोश होकर गिर गया। मौके पर मौजूद नाबालिग पुत्र इस्मयीन ने बीच बचाव किया। उसकी पत्नि सहिदा बी ने पहुँचकर उक्त मारपीट में बीच बचाव करने की कोशिश की किन्तु महिला को भी आरोपियों के द्वारा लात जूतों से बुरी तरह पीट दिया गया।

इसके साथ ही बताया जाता है कि शिकायत में कहा गया है कि आरोपी सैयूब पिता शेख अब्बास, शेख महमूद पिता शेख सैयूब, शेख यासीन पिता शेख सैयूब सभी निवासी ग्राम नोनिया जठलापुर के हैं जिनके द्वारा शिकायतकर्ता के साथ बेरहमी से मारपीट की गयी। इसके साथ ही बताया गया है कि आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देकर मौके से चले गये।

बताया जाता है कि शिकायत में कहा गया है कि इस घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने शिकायतकर्ता भीमगढ़ चौकी गये तो पुलिस ने उस वक्त रिपोर्ट दर्ज नहीं की। आवेदकों को छपारा थाने में जाकर रिपोर्ट लिखवाने कहा गया जिसके बाद शिकायतकर्ता ने छपारा आकर घटना की रिपोर्ट दर्ज करायी।

शिकायतकर्ता ने बताया कि पुलिस ने शिकायत कर्ता और उसकी पत्नि को ईलाज के लिये छपारा स्वास्थ्य केन्द्र भेजा। उसके बाद शिकायतकर्ता की पत्नि को सिवनी रिफर कर दिया गया एवं शिकायतकर्ता को 02 दिन तक छपारा स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती रखकर ईलाज किया गया।

उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि उन पर हुए प्राणघात हमले के बाद जान से मारने की धमकी के डर से शिकायतकर्ता अपने खेती का कार्य नहीं कर पा रहा है। बताया जाता है कि महिला के साथ मार पीट करने वाले आरोपियों पर अभी तक कार्यवाही नहीं होने से उन आरोपियों के हौसले बुलंद हैं।



1 Views.

Related News

गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। वित्त मंत्री अरुण जेटली 01 फरवरी को 2018-19 का आम बजट पेश करेंगे। जेटली का यह.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *