रिलायंस जियो : अब 2 और 3 जीबी डाटा प्रतिदिन

(एडविन अमान)

नई दिल्ली (साई)। टेलीकॉम सेक्टर में धमाकेदार ऑफर के साथ एंट्री करने वाली मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो प्रीपेड मोबाईल ग्राहकों के लिए जल्द ही नया ऑफर लाने जा रही है।

लॉन्च के बाद शुरुआती दिनों में मुफ्त इंटरनेट सेवा देकर एक झटके में करोड़ों ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने वाली जियो ने बढ़ते इंटरनेट सेवा के इस्तेमाल को देखते हुए नए ऑफर का एलान किया है। रिलायंस जियो की वेबसाइट के अनुसार ग्राहकों की अलग-अलग डेटा की मांग को देखते हुए कंपनी ने कई नए प्लान लॉन्च किए हैं।

जियो की डेटा क्रांति के बाद टेलीकॉम सेक्टर की दूसरी कंपनियां भी लगातार नए ऑफर के साथ जियो को टक्कर दे रही हैं। इसे देखते हुए जियो अपने ग्राहकों के लिए हाई स्पीड वाला नया प्लान लाने को मजबूर हुई है। आइए हम आपको प्लान पूरी डिटेल देते हैं। रिलायंस जियो 2 या 3 जीबी डेटा प्रतिदिन के साथ अपने ग्राहंको के लिए दो ऑफर का विकल्प दे रही है।

509 रुपए है रिलायंस जियो का पहला प्लान : जियो की वेबसाइट पर मौजूद जानकारी के मुताबिक 2 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रतिदिन के साथ जियो का पहला प्लान 509 रुपए का है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को फ्री अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल, मैसेज और फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी। साथ ही इस प्लान में अधिकतम 98 जीबी तक डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। दो जीबी तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल करने के बाद डेटा स्पीड कम होकर 64 केबीपीएस रह जाएगी। आपको बता दें कि इस पैक कि वैलिडिटी 49 दिन की होगी।

रिलायंस जियो का दूसरा प्लान 799 रुपए का : जियो के अनुसार दूसरा प्लान 3 जीबी हाई स्पीड डेटा प्रतिदिन के साथ 799 रुपए का है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को 3 जीबी हाई स्पीड डेटा के साथ फ्री अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी कॉल, मैसेज और फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी। 3 जीबी तक हाई स्पीड डेटा इस्तेमाल करने के बाद डेटा स्पीड कम होकर 64 केबीपीएस रह जाएगी। इस पैक कि वैलिडिटी मात्र 28 दिन की रखी गई है। 799 के इस प्लान में आपको आधिकत्म 84 जीबी तक डेटा इस्तेमाल के लिए मिलेगा।



0 Views

Related News

(शरद खरे) सूबे के निज़ाम शिवराज सिंह चौहान की इच्छा भले ही प्रदेश में सुशासन लाने की हो पर मैदानी.
दिसंबर में फिर गायब हुई सर्दी (महेश रावलानी) सिवनी (साई)। पूस (दिसंबर) के माह में जब हाड़ गलाने वाली सर्दी.
अनेक वरिष्ठ नेता पा रहे खुद को उपेक्षित, बिना खिवैया दिशाहीन हो रही काँग्रेस की नैया! (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)।.
0 सांसद-विधायकों की चुप्पी से भीमगढ़ हो रहा उपेक्षित (स्पेशल ब्यूरा) सिवनी (साई)। एशिया के सबसे बड़े मिट्टी के बाँध.
(सुभाष बकौड़े) घंसौर (साई)। बस स्टैण्ड पर चिकन की दुकान में बीती रात मुर्गा खरीदने को लेकर हुए विवाद में.
मतदाता सूची में नाम जोड़ने पर हुआ विवाद (आगा खान) कान्हीवाड़ा (साई)। कान्हीवाड़ा में मतदाता सूची में नाम जोड़ने की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *