वाहन दुर्घटनाग्रस्त : 02 मृत 05 घायल

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। ट्रांस्फॉर्मर लेकर जा रहा एक पिकअप वाहन आज चालक के नियंत्रण से बाहर होकर पलट गया। इस दुर्घटना में 02 लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि पाँच अन्य को एनएचएआई की एंबूलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उक्त दुर्घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पिकअप वाहन क्रमाँक एमपी 17जी 1238 आज सिवनी से ट्रांस्फॉर्मर लेकर जबलपुर की दिशा में जा रहा था। बताया जाता है कि उक्त वाहन जब शाम पौने छः बजे बण्डोल थाना क्षेत्र में स्थित गोरखपुर घाट से गुजर रहा था तभी वह चालक के नियंत्रण से बाहर हो गया। इसके चलते वाहन पलट गया।

यह दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि वाहन में सवार दो यात्रियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि वाहन सवार पाँच अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। मृतकों में लखनादौन के लालपुर निवासी कमलेश यादव और लखनादौन के ग्राम टिंगीटोला निवासी महेन्द्र गौंड शामिल हैं जिन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

उनके अलावा वाहन में सवार लखनवाड़ा थाना क्षेत्र के गोपालगंज धौरिया निवासी अफरोज (35) पिता मुस्तू खान, बरघाट ताखला कला निवासी मोनू (25) पिता धनसिंह चौधरी, लखनादौन के गणेशगंज टिंगीटोला निवासी रामसिंह (32) पिता किशन उईके, वाहन चालक रीवा निवासी आशीष (25) पिता सुरेश चतुर्वेदी और लखनादौन के ग्राम लालपुर निवासी दुर्गेश (32) गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

सभी घायलों को एनएचएआई की एंबूलेंस के द्वारा तत्काल जिला अस्पताल उपचार के लिये पहुँचाया गया। इन पंक्तियों के लिखे जाने तक पाँचों घायल बेहोशी की अवस्था में हैं, इनमें से भी रामसिंह की हालत अत्यंत नाजुक बतायी जा रही है। बताया जाता है कि दुर्घटना के वक्त वाहन आशीष चतुर्वेदी चला रहा था और वह नशे में धुत्त होकर अत्यंत तीव्र गति से वाहन का चालन कर रहा था जिसके कारण यह दुर्घटना घटित हुई।



0 Views

Related News

दिसंबर में फिर गायब हुई सर्दी (महेश रावलानी) सिवनी (साई)। पूस (दिसंबर) के माह में जब हाड़ गलाने वाली सर्दी.
अनेक वरिष्ठ नेता पा रहे खुद को उपेक्षित, बिना खिवैया दिशाहीन हो रही काँग्रेस की नैया! (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)।.
0 सांसद-विधायकों की चुप्पी से भीमगढ़ हो रहा उपेक्षित (स्पेशल ब्यूरा) सिवनी (साई)। एशिया के सबसे बड़े मिट्टी के बाँध.
(सुभाष बकौड़े) घंसौर (साई)। बस स्टैण्ड पर चिकन की दुकान में बीती रात मुर्गा खरीदने को लेकर हुए विवाद में.
मतदाता सूची में नाम जोड़ने पर हुआ विवाद (आगा खान) कान्हीवाड़ा (साई)। कान्हीवाड़ा में मतदाता सूची में नाम जोड़ने की.
डूण्डा सिवनी पुलिस को नहीं घटना की जानकारी! (अपराध ब्यूरो) सिवनी (साई)। डूण्डा सिवनी थानांतर्गत बरघाट रोड बायपास के पास.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *