शॉर्ट सर्किट से फटा सिलेण्डर, तीन घर हुए जलकर खाक, 02 लोग घायल

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। शहरी सीमा से सटे खैरीटेक में एक सूने मकान में शॉर्ट सर्किट के चलते सिलेण्डर में लगी आग से तीन मकान जलकर खाक हो गये। इस आग को बुझाने सिवनी और बरघाट के चार दमकलों की सांसें फूल गयीं। आग बुझाने के चक्कर में दो लोग भी घायल हो गये।

प्राप्त जानकारी के अनुसार खैरीटेक निवासी विनोद बघेल सपरिवार विवाह में शामिल होने कहीं गये हुए थे। उनके घर में अचानक ही शॉर्ट सर्किट के चलते लगी आग से घर में रखा गैस सिलेण्डर फट गया। इसके बाद आग इस कदर भयावह हो गयी कि उसने आसपास ही पप्पू सनोडिया और बबलू सनोडिया के घर को भी अपनी चपेट में ले लिया।

बताया जाता है कि विनोद सनोडिया के घर से निकलती चिंगारी को देखकर दयारात (60) पिता छिद्दी लाल सनोडिया ने आग बुझाने का प्रयास किया और वे इस प्रयास में घायल हो गये। इसी बीच सिवनी और बरघाट के चार अग्नि शामक वाहनों को मौके पर बुलाया गया। इसके अलावा एक टैंकर और लोगों ने अपने – अपने घरेलू संसाधनों से आग पर काबू पाने की कोशिश की। इस दौरान एक दमकल कर्मी के भी घायल होने की खबर है।



9 Views.

Related News

स्वास्थ्य विभाग के रंगारंग बसंत पंचमी कार्यक्रम में टूटीं सारी मर्यादाएं! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। यूरोप के आधा दर्जन से ज्यादा देशों में पढ़ी जाने वाली स्ट्रेस टू हेप्पीनेस नामक किताब.
मामला मोहगाँव खवासा सड़क निर्माण का, शायद ही कुछ आऊट सोर्स करे दिलीप बिल्डकॉन (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। मौसम में लगातार परिवर्तन जारी हैं। बुधवार से शहर में सर्दी का सितम तेज हो सकता.
40 एकड़ में बनेगा क्रिकेट का विशाल स्टेडियम बींझावाड़ा में (प्रदीप खुट्टू श्रीवास) सिवनी (साई)। सिवनी में वर्षों से क्रिकेट.
0 जिले में 31 मई तक ध्वनि विस्तारक यंत्रों पर पूर्णतः प्रतिबंध (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। परीक्षाओं के मद्देनजर जिला.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *