सलमान खान के शो के मेहमान होंगे अक्षय कुमार

(निधि गुप्‍ता)

मुंबई (साई)। अक्षय कुमार की फिल्म केसरी से सलमान खान के हाथ खींच लेने के बाद से कयास लगाए जा रहे थे कि इन दोनों ऐक्टर्स के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

इसी बीच अब सल्लू और अक्की के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर यह है कि मुझसे शादी करोगी‘, ‘जान-ए-मनऔर तीस मार खानके बाद यह दोनों एक बार फिर साथ नजर आएंगे। ये दोनों किसी फिल्म नहीं, बल्कि सलमान के टीवी शो बिग बॉस में साथ दिखेंगे।

मिली जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस के सीजन 11 के फाइनल एपिसोड में अक्षय विशेष मेहमान के रूप में नजर आएंगे। यहां तक कि सल्लू और अक्की उन दोनों के एक हिट गाने पर साथ में डांस करेंगे। माना जा रहा है कि यह मुझसे शादी करोगीका टाइटल ट्रैक हो सकता है। इस दौरान अक्षय तीनों फाइनलिस्ट के साथ कुछ समय बिताएंगे और उन्हें कुछ मनोरंजक टास्क भी देंगे।

इस एपिसोड की शूटिंग 14 जनवरी की सुबह की जाएगी और शाम को विजेता की घोषणा होगी। बिग बॉसकी टीम ने इस एपिसोड की शूटिंग के लिए अक्षय के साथ पैडमैन की उनकी को-स्टार सोनम कपूर को भी बुलाया है, लेकिन अभी तक सोनम की डेट्स नहीं मिल पाई हैं। गौरतलब है कि सारागढ़ी की लड़ाई पर बन रही फिल्म केसरी को सलमान खान निर्माता-निर्देशक करण जौहर के साथ मिल कर प्रड्यूस कर रहे थे। इस फिल्म की शूटिंग पिछले सप्ताह ही शुरू हुई और शूटिंग से ठीक पहले सलमान ने फिल्म से अपने हाथ पीछे कर लिए। माना जा रहा है कि केसरी 2019 में होली पर रिलीज होगी।



1 Views.

Related News

(शरद खरे) शायद ही कोई ऐसा दिन होता हो जब सिवनी में सड़क दुर्घटना में घायल या मरने वालों की.
स्वास्थ्य विभाग के रंगारंग बसंत पंचमी कार्यक्रम में टूटीं सारी मर्यादाएं! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। यूरोप के आधा दर्जन से ज्यादा देशों में पढ़ी जाने वाली स्ट्रेस टू हेप्पीनेस नामक किताब.
मामला मोहगाँव खवासा सड़क निर्माण का, शायद ही कुछ आऊट सोर्स करे दिलीप बिल्डकॉन (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। मौसम में लगातार परिवर्तन जारी हैं। बुधवार से शहर में सर्दी का सितम तेज हो सकता.
40 एकड़ में बनेगा क्रिकेट का विशाल स्टेडियम बींझावाड़ा में (प्रदीप खुट्टू श्रीवास) सिवनी (साई)। सिवनी में वर्षों से क्रिकेट.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *