सीएमओ की उपेक्षा हुई आरंभ!

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भाजपा शासित नगर पालिका परिषद में चुनी हुई परिषद और मुख्य नगर पालिका के बीच पिछले दिनों हुई रार थमने का नाम ही नहीं ले रही है। एक ओर मुख्य नगर पालिका अधिकारी विभिन्न वार्ड में घूमकर नागरिकों की समस्याएं सुलझाने में लगे हैं वहीं, दूसरी ओर चुनी हुई परिषद के कुछ सदस्यों के द्वारा सीएमओ की अनदेखी करना आरंभ कर दिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिनों मुख्य नगर पालिका अधिकारी नवनीत पाण्डेय के द्वारा मकर संक्राति के मद्देनजर बैनगंगा के लखनवाड़ा घाट का निरीक्षण कर साफ सफाई के निर्देश दिये गये थे। इस बात की खबर समाचार पत्रों के द्वारा भी प्रमुखता से प्रकाशित की गयी थी।

बताया जाता है कि नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमति आरती शुक्ला के द्वारा लखनवाड़ा मेला स्थल का निरीक्षण शनिवार को किया गया। नगर पालिका अध्यक्ष की ई मेल आई डी से जारी खबर के अनुसार मकर संक्राति के अवसर पर ग्राम लखनवाड़ा स्थित, बैनगंगा नदी घाट पर हर वर्ष मेला लगता है, जिसमंे हजारांे की संख्या में श्रद्धालुगण घाट पर स्नान करने शामिल होते हैं। उसके पश्चात वे मेले में शामिल होकर मेले का आंनद उठाते हैं।

विज्ञप्ति के अनुसार इसी को ध्यान में रखते हुए 13 जनवरी को नगर पालिका अध्यक्ष आरती अशोक शुक्ला ने उक्त घाट की व्यवस्थाओं का जायजा लिया एवं नगर पालिका कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए घाट पर जेसीबी से साफ सफाई करवायी। स्ट्रीट लाईट दुरुस्त कार्य एवं मंदिरों की साफ सफाई भी करवायी गयी।

जारी की गयी विज्ञप्ति के अनुसार इस मौके पर नगर पालिका उपाध्यक्ष परसू साहू, स्वास्थ्य अधिकारी आर.के. नामदेव, स्वास्थ्य निरीक्षक के.के. रजक, शास्त्री वार्ड एवं गुरुनानक वार्ड के वार्ड प्रभारी के साथ ही विद्युत प्रभारी उपस्थित रहे। इस अवसर पर मुख्य नगर पालिका अधिकारी नवनीत पाण्डेय मौके पर उपस्थित नहीं थे।



67 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *