सीयूटीएन भर्ती

सीयूटीएन (CUTN) ने अपने यहां खाली पदों पर भर्तियां निकाली है. 66 पदों पर निकली इन भर्तियों के लिए इच्छुक आवेदक ऑफलाइन आवेदन कर सकता है. आवेदन करने की अंतिम तारीख 22 जनवरी है. पद और योग्यता से जुड़ी अन्य जानकारी नीचे दी गई है…

यहां से डाउनलोड करें आवेदन फॉर्म- इच्छुक आवेदक विभाग की वेबसाइट  www.cutn.ac.in से आवेदन फॉर्म डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट ले सकता है. इस फॉर्म को भरने के बाद ही उन्हें भेजना होगा.

इन पदों के लिए निकली है भर्तियां- विभाग ने जिन पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं उनमें प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर और असिस्टेंट प्रोफेसर के पद शामिल हैं.

इतनी होनी चाहिए योग्यता- विभाग ने अलग-अलग पद के लिए अलग-अलग योग्यता तय की है. इच्छुक उम्मीदवार विभाग की वेबसाइट पर जाकर पद के मुताबिक योग्यता देख सकता है.

उम्र सीमा- सरकार द्वारा तय किए गए नियम के मुताबिक ही उम्र सीमा त की गई है.

इस आधार पर होगा चयन- उम्मीदवारों का चयन शॉर्टलिस्ट और इंटरव्यू के आधार पर होगा.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क- सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 750 रुपये और एससी, एसटी व पीडब्ल्यूडी वर्ग के उम्मीदवार को 500 रुपये चुकाना होगा.

इस पते पर भेजें फॉर्म- आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को The Assistant Registrar Recruitment Cell,The Central University of Tamil Nadu,Neelakudi Campus, Thiruvarur – 610005, Tamil Nadu के पते पर अपना आवेदन भेजना होगा

(साई फीचर्स)


नोट : आग्रह है कि आप अप्लाई करने से पहले जरूरी है कि संबंधित वेब साईट पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन या विज्ञापन जरूर पढ लें पढ़ लें।

1 Views.

Related News

(शरद खरे) सिवनी में पुलिस की कसावट के लिये पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के द्वारा प्रयास किये जा रहे हैं।.
गंभीर अनियमितताओं के बाद भी लगातार बढ़ रहा है ठेके का समय (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। इंदौर मूल की कामथेन.
मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज सड़क.
नालियों में उतराती दिखती हैं शराब की खाली बोतलें! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। विधानसभा मुख्यालय केवलारी के अनेक कार्यालयों में.
धोखे से जीत गये बरघाट सीट : अजय प्रताप (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भाजपा के आजीवन सदस्यों के सम्मान समारोह.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। बसंत के आगमन के साथ ही ठण्डी का बिदा होना आरंभ हो गया है। पिछले दिनों.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *