स्कूल बस में कंडक्टर बच्चों को दिखाता था पॉर्न

(ब्‍यूरो कार्यालय)

बागपत (साई)। उत्तर प्रदेश के बागपत में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के एक प्राइवेट स्कूल बस के कंडक्टर पर बच्चों को पॉर्न दिखाने और उनसे अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है। पब्लिक ने कंडक्टर की पिटाई करके उसे पुलिस के हवाले कर दिया है।

मामला यहां के सिंघावली अहीर इलाके का है। अभिभावकों का आरोप है कि सेंट ऐंजेल पब्लिक स्कूल का बस कंडक्टर बस में बच्चों को पॉर्न दिखाता था। उसके बाद उनसे अश्लील हरकतें करता था। कुछ बच्चों ने इसकी शिकायत अपने माता-पिता से की थी।

इसके बाद बुधवार को गुस्साए अभिभावकों ने स्कूल बस को फव्वारा चौक पर रोक लिया। यहां बस कंडक्टर को बस से उतारा और उसकी जमकर पिटाई की। इससे आसपास सड़कों पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिभावकों का गुस्सा देखते हुए बस कंडक्टर को हिरासत में ले लिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कंडक्टर के खिलाफ तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पब्लिक में पिटाई के दौरान किसी ने कंडक्टर को मोबाइल चुरा लिया है, जिससे जांच में थोड़ी परेशानी आ रही है। यह साबित करने के लिए कि कंडक्टर मोबाइल पर पॉर्न चलाता था, उसका मोबाइल मिलना जरूरी है।

बस चालकों को स्मार्ट फोन की मनाही

इस घटना के बाद बागपत पुलिस ने स्कूलों की छुटटी के बाद चेकिंग अभियान चलाया। बस चालकों के पास से स्मार्ट फोन जब्त किए गए। पुलिस ने उन्हें चेतावनी दी की स्कूल बस के ड्राइवर और कंडक्टर स्मार्ट फोन नहीं रखेंगे। पुलिस ने बागपत के महावीर मार्ग, कोताना रोड, गुराना रोड सहित शहर के कई हिस्सों में स्कूल बस रुकवाकर चेकिंग की।



0 Views

Related News

(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिले में 89 केन्द्रों में से सिर्फ 75 केन्द्रों में ही धान की खरीदी हो रही.
(लिमटी खरे) लगभग ढाई दशकों से सिवनी जिले में जो कुछ चल रहा है उससे यही प्रतीत हो रहा है.
प्रशिक्षण केंद्र में अब किस हैसियत से रह रहे हैं डॉ.श्रीवास्तव! (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. राजेंद्र.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। श्रीमति किरण दिनेश जैन की नातिन विशुद्धी शाह ने सोनी टीवी के प्रसिद्ध ओमो सुपर डांसर.
पारे ने लगाया 04 डिग्री सेल्सियस का गोता (महेश रावलानी) सिवनी (साई)। उत्तर से आने वाली सर्द हवाओं के कारण.
(अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। सत्ता का मद जनप्रतिनिधियों पर इस कदर हावी है कि गैर कानूनी कामों को करने में.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *