स्कूल बस में कंडक्टर बच्चों को दिखाता था पॉर्न

(ब्‍यूरो कार्यालय)

बागपत (साई)। उत्तर प्रदेश के बागपत में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां के एक प्राइवेट स्कूल बस के कंडक्टर पर बच्चों को पॉर्न दिखाने और उनसे अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है। पब्लिक ने कंडक्टर की पिटाई करके उसे पुलिस के हवाले कर दिया है।

मामला यहां के सिंघावली अहीर इलाके का है। अभिभावकों का आरोप है कि सेंट ऐंजेल पब्लिक स्कूल का बस कंडक्टर बस में बच्चों को पॉर्न दिखाता था। उसके बाद उनसे अश्लील हरकतें करता था। कुछ बच्चों ने इसकी शिकायत अपने माता-पिता से की थी।

इसके बाद बुधवार को गुस्साए अभिभावकों ने स्कूल बस को फव्वारा चौक पर रोक लिया। यहां बस कंडक्टर को बस से उतारा और उसकी जमकर पिटाई की। इससे आसपास सड़कों पर जाम लग गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभिभावकों का गुस्सा देखते हुए बस कंडक्टर को हिरासत में ले लिया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कंडक्टर के खिलाफ तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पब्लिक में पिटाई के दौरान किसी ने कंडक्टर को मोबाइल चुरा लिया है, जिससे जांच में थोड़ी परेशानी आ रही है। यह साबित करने के लिए कि कंडक्टर मोबाइल पर पॉर्न चलाता था, उसका मोबाइल मिलना जरूरी है।

बस चालकों को स्मार्ट फोन की मनाही

इस घटना के बाद बागपत पुलिस ने स्कूलों की छुटटी के बाद चेकिंग अभियान चलाया। बस चालकों के पास से स्मार्ट फोन जब्त किए गए। पुलिस ने उन्हें चेतावनी दी की स्कूल बस के ड्राइवर और कंडक्टर स्मार्ट फोन नहीं रखेंगे। पुलिस ने बागपत के महावीर मार्ग, कोताना रोड, गुराना रोड सहित शहर के कई हिस्सों में स्कूल बस रुकवाकर चेकिंग की।



0 Views

Related News

(रश्मि सिन्हा) नई दिल्ली (साई)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को आरोप लगाया कि 90 फीसदी आईएएस अधिकारी.
(आकाश कुमार) नई दिल्ली (साई)। कांग्रेस में इन दिनों संगठन चुनाव की प्रक्रिया जारी है। हालांकि ज्यादातर राज्यों में यह.
(शरद खरे) जिला मुख्यालय में छेड़छाड़ की घटनाओं में इजाफा होना चिंता का विषय है। हाल ही में बारापत्थर के.
मनरेगा में एलॉटमेंट का इंतजार कर रहीं पंचायतें (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में भी.
हाईटेक होने की ओर अग्रसर है सिवनी पुलिस (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। पुलिस अधीक्षक तरूण नायक के नेत्तृत्व में सिवनी.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। सुख - समृद्धि और वैभव के पाँच दिवसीय पर्व दीपावली की शुरुआत मंगलवार को धनतेरस के.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *