स्कूल शिक्षा मंत्री ने साइबर सेल से की शिकायत

(प्रतीक जाधव)

भोपाल (साई)। मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह ने एमपी पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है कि सोशल मीडिया पर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

साइबर सेल ने उनकी शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही यह भी साफ हो गया है कि यह वीडियो जो कि विजय शाह का बताया जा रहा है, वह बिहार के एक विधायक का है। साथ ही इस बात की भी जानकारी मिली है कि यह वीडियो तकरीबन 3 साल पुराना है।

ज्ञातव्य है कि पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो शेयर किया जा रहा है। इसमें एक व्यक्ति एक महिला के साथ मंच पर ठुमके लगाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को शेयर करने वालों की ओर से यह दावा किया गया है कि वीडियो में नाचते हुए दिखाई दे रहे मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह हैं। इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की ओर से ट्वीट भी किए गए थे। बाद में जब हकीकत सामने आई तब ट्वीट हटा लिए गए।

वीडियो की हकीकत

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो, जिसमें विजय से मिलता-जुलता एक शख्स एक लड़की के साथ पूरे जोश के साथ पोल डांस कर रहा है। असल में यह वीडियो 3 साल पुराना है और इसमें लड़की के साथ डांस कर रहे शख्स जेडीयू विधायक अभय कुशवाहा हैं। यह वीडियो 2 साल पहले बिहार चुनाव के दौरान उभरकर सामने आया था। जिसे एक दिन पहले ही त्श्रक् ने भी नीतीश को घेरने के लिए ट्वीट किया था।

वीडियो को पिछले दो दिनों में सैकड़ों लोगों ने शेयर किया और हैरानी तब हुई जब आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा और मध्य प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशल हैंडल ने भी उस वीडियो को ट्वीट किया। हालांकि विरोध और गलती का अहसास होने के बाद दोनों ने ट्वीट हटा लिया।



0 Views

Related News

(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिले में 89 केन्द्रों में से सिर्फ 75 केन्द्रों में ही धान की खरीदी हो रही.
(लिमटी खरे) लगभग ढाई दशकों से सिवनी जिले में जो कुछ चल रहा है उससे यही प्रतीत हो रहा है.
प्रशिक्षण केंद्र में अब किस हैसियत से रह रहे हैं डॉ.श्रीवास्तव! (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. राजेंद्र.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। श्रीमति किरण दिनेश जैन की नातिन विशुद्धी शाह ने सोनी टीवी के प्रसिद्ध ओमो सुपर डांसर.
पारे ने लगाया 04 डिग्री सेल्सियस का गोता (महेश रावलानी) सिवनी (साई)। उत्तर से आने वाली सर्द हवाओं के कारण.
(अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। सत्ता का मद जनप्रतिनिधियों पर इस कदर हावी है कि गैर कानूनी कामों को करने में.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *