स्कूल शिक्षा मंत्री ने साइबर सेल से की शिकायत

(प्रतीक जाधव)

भोपाल (साई)। मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह ने एमपी पुलिस की साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है कि सोशल मीडिया पर उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है।

साइबर सेल ने उनकी शिकायत के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। साथ ही यह भी साफ हो गया है कि यह वीडियो जो कि विजय शाह का बताया जा रहा है, वह बिहार के एक विधायक का है। साथ ही इस बात की भी जानकारी मिली है कि यह वीडियो तकरीबन 3 साल पुराना है।

ज्ञातव्य है कि पिछले कुछ दिनों से एक वीडियो शेयर किया जा रहा है। इसमें एक व्यक्ति एक महिला के साथ मंच पर ठुमके लगाता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो को शेयर करने वालों की ओर से यह दावा किया गया है कि वीडियो में नाचते हुए दिखाई दे रहे मध्य प्रदेश के स्कूल शिक्षा मंत्री विजय शाह हैं। इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की ओर से ट्वीट भी किए गए थे। बाद में जब हकीकत सामने आई तब ट्वीट हटा लिए गए।

वीडियो की हकीकत

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो, जिसमें विजय से मिलता-जुलता एक शख्स एक लड़की के साथ पूरे जोश के साथ पोल डांस कर रहा है। असल में यह वीडियो 3 साल पुराना है और इसमें लड़की के साथ डांस कर रहे शख्स जेडीयू विधायक अभय कुशवाहा हैं। यह वीडियो 2 साल पहले बिहार चुनाव के दौरान उभरकर सामने आया था। जिसे एक दिन पहले ही त्श्रक् ने भी नीतीश को घेरने के लिए ट्वीट किया था।

वीडियो को पिछले दो दिनों में सैकड़ों लोगों ने शेयर किया और हैरानी तब हुई जब आम आदमी पार्टी की नेता अलका लांबा और मध्य प्रदेश कांग्रेस के ऑफिशल हैंडल ने भी उस वीडियो को ट्वीट किया। हालांकि विरोध और गलती का अहसास होने के बाद दोनों ने ट्वीट हटा लिया।



0 Views

Related News

दीपावली के पहले नोटबंदी जैसे हालात! (संतोष पारदसानी) भोपाल (साई)। बाजार में इन दिनों दो हजार रूपए के नोट कम.
(विजय सिंह राजपूत) इंदौर (साई)। बिजली कंपनी बिल जनरेट करने और उसके भुगतान के लिए आधुनिक तरीका अपनाने जा रही.
(प्रदीप आर्य) भोपाल (साई)। प्रदेश में सोमवार से मुख्यमंत्री भावांतर भुगतान योजना लागू हो गई। सागर के खुरई में आयोजित.
(प्रतीक जाधव) भोपाल (साई)। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने हनुवंतिया जल-महोत्सव के शुभारंभ अवसर पर रविवार की शाम पर्यटन के.
(शरद खरे) जिला मुख्यालय में छेड़छाड़ की घटनाओं में इजाफा होना चिंता का विषय है। हाल ही में बारापत्थर के.
मनरेगा में एलॉटमेंट का इंतजार कर रहीं पंचायतें (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। भारतीय जनता पार्टी की सरकार केंद्र में भी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *