सड़कों के अतिक्रमणों को हटाने दिया आवेदन

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। कचहरी चौक से लेकर जबलपुर मार्ग स्थित अम्बेडकर चौक एवं एम.एल.बी. स्कूल पहुँचने वाले मार्ग में अवैध तरीके से हुये अतिक्रमण के कारण आवागमन में भारी असुविधाओं का सामना लोगों को और स्कूली छात्राओं को करना पड़ रहा है। इसी बात को ध्यान में रखते हुए गत दिवस कुछ जागरूक नागरिकों ने जिला कलेक्टर को एक आवेदन देकर इन अतिक्रमणों को यथाशीघ्र हटाये जाने की माँग की है।

दिये गये आवेदन में उल्लेख किया गया है कि कचहरी चौक और एम.एल.बी.रोड के किनारे दोनों ओर स्थायी और अस्थायी तौर पर खड़े रहने वाले हाथ ठेलों और पान दुकानों के कारण आवागमन तो बाधित हो ही रहा है, विशेषकर पैदल चलने वाले नागरिकांें और छात्राओं को भारी असुविधाओं का सामना भी करना पड़ता है।

आवेदन में कहा गया है कि इन चाय, पान के ठेलों में मनचलों का जमावड़ा भी रहता है, जिनके कारण स्कूल आने – जाने वाली छात्राओं को कई तरह की असुविधाओं का सामना भी करना पड़ता है। बताया गया है कि समय रहते इन व्यवधानों को हटाया जाना आवश्यक है।



1 Views.

Related News

मामला मोहगाँव-खवासा सड़क निर्माण का (संजीव प्रताप सिंह) सिवनी (साई)। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रधानमंत्रित्व काल की महत्वाकांक्षी स्वर्णिम चर्तुभुज.
अट्ठारह करोड़ के काम को दस करोड़ में कैसे करेगा ठेकेदार! (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। गृह निर्माण मण्डल के द्वारा.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। जनवरी में शहर में अमूमन धूप गुनगुनी और रात के वक्त सर्दी के तेवर तीखे रहा.
सिविल सर्जन की आँखों का नूर . . . 02 (अय्यूब कुरैशी) सिवनी (साई)। स्वास्थ्य संचालनालय चाहे जो आदेश जारी.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। शासकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय सिवनी के वनस्पति शास्त्र विभाग में एक अनुपम पहल के चलते वनस्पति विज्ञान.
जनपद सदस्य विनीता सोलंकी ने की अपील (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जनपद पंचायत सिवनी के अंतर्गत कराये जा रहे रोजगार.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *