25 दिन बाद भी प्रभार नहीं दिया निलंबित सचिव ने!

दारू-मुर्गा पार्टी के चलते हुए थे निलंबित

(टूप सिंह पटले)

अरी (साई)। ग्राम पंचायत भवन में शराब और कबाब की पार्टी करते हुए रंगे हाथों पकड़े गये सचिव रविंद वासनिक को निलंबित हुए 25 दिन का समय बीत गया है किन्तु उनके द्वारा अब तक अपना प्रभार किसी को नहीं सौंपा गया है।

ज्ञातव्य है कि बीते माह ग्राम पंचायत भवन के सरपंच कक्ष में ग्राम पंचायत के सचिव रविंद्र वासनिक एवं अन्य लोग शराब और मुर्गा की पार्टी कर रहे थे। इसकी खबर लगने पर ग्रामीणों के द्वारा न केवल कार्यालय को घेरा गया वरन ग्रामीणों के द्वारा इसका वीडियो भी बना लिया गया था।

इसकी जाँच किये जाने पर मामला सही पाये जाने पर रविंद्र वासनिक को निलंबित कर दिया गया था। रविंद्र वासनिक के पास ग्राम पंचायत अरी के अलावा ग्राम पंचायत चिरचिरा का प्रभार भी था। निलंबन के उपरांत चिरचिरा का प्रभार ग्राम पंचायत गुर्रापाठा के सचिव गिरजा प्रसाद हनवत एवं अरी का प्रभार धरम चंद भालेकर को सौंपा गया था। इसके बाद ग्राम पंचायत साल्हेखुर्द (गुर्रा) के सचिव लक्ष्मी प्रसाद पंचेश्वर को यह प्रभार सौंपा गया था।

बताया जाता है कि हठधर्मी निलंबित सचिव के द्वारा जिला पंचायत के द्वारा जारी आदेश को धता बताते हुए अब तक अपना प्रभार नये सचिव को नहीं सौंपा गया है। इस बात की शिकायत सचिवों के द्वारा जनपद पंचायत बरघाट से की गयी है। नये सचिवों के द्वारा पुराने सचिव के द्वारा पंजियों के न दिये जाने से नयी पंजियों में रिकॉर्ड का संधारण किया जा रहा है।



52 Views.

Related News

(शरद खरे) शायद ही कोई ऐसा दिन होता हो जब सिवनी में सड़क दुर्घटना में घायल या मरने वालों की.
स्वास्थ्य विभाग के रंगारंग बसंत पंचमी कार्यक्रम में टूटीं सारी मर्यादाएं! (ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। जिला चिकित्सालय परिसर में निर्माणाधीन.
(ब्यूरो कार्यालय) सिवनी (साई)। यूरोप के आधा दर्जन से ज्यादा देशों में पढ़ी जाने वाली स्ट्रेस टू हेप्पीनेस नामक किताब.
मामला मोहगाँव खवासा सड़क निर्माण का, शायद ही कुछ आऊट सोर्स करे दिलीप बिल्डकॉन (अखिलेश दुबे) सिवनी (साई)। अटल बिहारी.
(महेश रावलानी) सिवनी (साई)। मौसम में लगातार परिवर्तन जारी हैं। बुधवार से शहर में सर्दी का सितम तेज हो सकता.
40 एकड़ में बनेगा क्रिकेट का विशाल स्टेडियम बींझावाड़ा में (प्रदीप खुट्टू श्रीवास) सिवनी (साई)। सिवनी में वर्षों से क्रिकेट.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *