कांग्रेस नेता ने पति के सामने पत्नी से कीं अश्लील हरकतें

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

इंदौर (साई)। यह बिल्कुल फिल्मी घटना है। फिल्मों में जैसे पिता के सत्ता में आते ही बेटा सरेआम महिलाओं को लज्ज्ति करता है, वैसा ही कुछ हुआ। पुलिस का कहना है कि कांग्रेस नेता प्रदीप सिंह ने अपनी कार से एक दंपत्ति टक्कर मारकर रोका, फिर पति की पिटाई की और उसके सामने पत्नी से अश्लील हरकतें कीं, फिर महिला को अपनी कार में ​जबरन बिठाने की कोशिश की। पति ने डायल 100 पर कॉल करके पुलिस बुलाई तो नेताजी पुलिस को भी धमकाने लगे।

घटना गुरुवार रात करीब 9.30 बजे की है। गुलाब बाग कॉलोनी में रहने वाला एडवाइजरी कंपनी का कर्मचारी पत्नी के साथ खाना खाकर घर लौट रहा था। गुलाब बाग कॉलोनी गार्डन के समीप कार (एमपी 09सीएफ 2400) से आए दो युवकों ने उसकी गाड़ी को टक्कर मार दी। कार में से शराब के नशे में धुत प्रदीप सिंह उर्फ बबलू ठाकुर अपने भाई सुशील सिंह के साथ उतरा और महिला के साथ अश्लील हरकत करने लगा। कार से उतरे दोनों व्यक्ति शराब के नशे में थे। उन्होंने दंपती के साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला को पकड़ा और जबर्दस्ती कार में बैठाने लगे। आरोपितों ने मौके से ही कॉल कर 10 युवकों को आने के लिए कहा। पीड़ित दंपती ने डॉयल-100 पर कॉल किया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को पकड़ा और जमकर डंडे लगाए। बबलू कांग्रेस नेता है। वह पहले पार्षद का चुनाव भी लड़ चुका है।

लसूड़िया पुलिस ने अलकापुरी निवासी युवती की शिकायत पर आरोपित संदीप गौड़ के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार आरोपित मॉडर्न सिक्युरिटी सर्विस में ऑफिस बॉय है। युवती नौकरी की तलाश में ऑफिस गई थी। आरोपित ने उसे नौकरी का झांसा किया और दुष्कर्म किया। रिपोर्ट लिखाने पर जान से मारने की धमकी देकर भगा दिया। एसआई अशरफ अली के अनुसार आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *