दिलीप कुमार की नातिन सायशा की हुई शादी

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। बॉलीवुड के वेटरन एक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो की नातिन सायशा सहगल 10 मार्च को हैदारबाद में शादी के बंधन में बंधी। सायशा ने 17 साल बड़े तमिल एक्टर से लव मैरिज की है। शादी का पहला वीडियो सामने आ चुका है जिसमें दोनों दूल्‍हा और दुल्‍हन गले में वरमाला डाले हुए नजर आ रहे हैं।

सायशा ने हाथ में लाल चूड़़ा भी पहना हुआ है, जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। शादी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें सायशा और आर्या बेहद खुश लग रहे हैं। वहीं, शादी में मौजूद मेहमान दूल्‍हा दुल्‍हन को बधाई दे रहे हैं। इससे पहले दोनों की संगीत सेरेमनी की फोटोज भी काफी वायरल हुई थी। जिसमे सायशा और आर्या सफेद लिबास में नजर आ रहे थे। (VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)

सायरा बानो पहुंचीं, नहीं दिखे दिलीप कुमार…

सायशा के संगीत में सायरा बानो तो पहुंचीं, लेकिन दिलीप कुमार यहां नजर नहीं आए। जिसकी वजह उनकी खराब सेहत भी हो सकती है। बात करे सायशा की तो संगीत में वो   सिल्वर और व्हाइट कॉम्बिनेशन का लहंगा पहने हुए दिखी तो आर्या ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए। इसकी तस्‍वीरें आर्या ने अपने ट्व‍िटर अकाउंट पर शेयर की थीं।

काफी समय से दोस्त हैं आर्या और सायशा…

आर्या और सायशा सहगल काफी समय से दोस्त हैं। दोनों सूर्या-केवी आनंद की निर्देशित कप्पन में साथ काम कर रहे हैं। सायशा सहगल ने तमिल फिल्म वनामगन से अपना तमिल डेब्यू किया था। इसके अलावा कडईकुट्टे सिंघम और जुंगा में अहम भूमिका निभाई थी। वहीं आर्या मगामुनी, 3 देव और संदना देवन जैसी फिल्मों में काम कर रहे हैं। 

आलीशान होटल के मालिक हैं आर्या…

आर्या ना सिर्फ एक एक्‍टर हैं बल्‍कि चेन्नई के आलीशान होटल शी सेल के मालिक भी हैं। यही नहीं वह एक प्रोडक्शन कंपनी भी चलाते हैं। इस कंपनी के तहत वे न्यू टेलेंट को आगे आने का मौका देते हैं।

बता दें कि सायशा एक्टर और फिल्ममेकर सुमित सहगल और एक्ट्रेस शाहीन की बेटी हैं। सायशा सहगल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म अखिल से किया था इसके बाद वो अजय देवगन की फिल्म शिवाय में दिखाई दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *