करीना के बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुए थे पति सैफ

 

 

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। करीना कपूर खान हाल ही में अरबाज खान के शो में पहुंचीं और इस दौरान उन्होंने कई बातों का खुलासा किया। बता दें कि पिछले कुछ दिनों पहले करीना, सैफ अली खान, सोहा अली खान और कुणाल खेमू वेकेशन पर गए थे। इस दौरान की एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें करीना ने बिकिनी पहनी थी। इस तस्वीर के लिए कुछ ट्रोलर्स ने सैफ की इस बात को लेकर आलोचना की थी कि उन्होंने करीना को बिकिनी पहनने दी।

इस बारे में जब अरबाज ने करीना से पूछा तो उन्होंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता मेरा रिश्ता ऐसा है जिसमें सैफ मुझे कहंगे कि तुम बिकिनी क्यों पहन रही हो? तुम ऐसी चीजें क्यों कर रही हो? मुझे लगता है कि हम एक रिस्पॉन्सिबल रिश्ता फॉलो करते हैं। वो मुझ पर विश्वास करते हैं और अगर मैं बिकिनी पहन रही हूं तो इसके पीछे जरूर कोई वजह होगी और यहां यही वजह थी कि मैं डिप ले रही थी।

अरबाज ने फिर उनसे पूछा कि क्या सोशल मीडिया पर उनका फेक अकाउंट है तो करीना ने कहा, ‘सच कहूं तो इसे फेक नहीं कह सकते, ये असली है पर मेरी एक अलग पहचान के साथ।

तैमूर की नैनी की सैलरी को लेकर करीना ने किया ये खुलासा…

कुछ दिनों पहले ये खबर आई थी कि तैमूर की देखभाल करने के लिए उनकी नैनी करीब 1.5 लाख रुपये सैलरी लेती हैं। हाल ही में जब करीना कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिल्कुल हटकर जवाब दिया। अरबाज ने शो में जब करीना से तैमूर की नैनी की सैलरी को लेकर सवाल पूछा, तो करीना कपूर ने कहा, ‘अच्छा… सच में

इसके बाद करीना ने कहा, ‘सबसे जरूरी है आपके बच्चे का खुश रहना। अगर बच्चा सुरक्ष‍ित हाथों में है, वो खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है कि आप कितने पैसे बतौर सैलरी देते हैं। हालांकि अरबाज से बातचीत में करीना ने तैमूर की नैनी की सैलरी का खुलासा तो नहीं किया।

करीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म तख्तऔर गुड न्यूजमें नजर आने वाली हैं।