एक माह में ही उधड़ने लगी नयी सड़क

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। ग्राम पंचायत खैरी के गंगा नगर में सिवनी – छिंदवाड़ा मुख्य मार्ग से कुछ दूर स्थित मोहन लाल के मकान से दुर्गेश सनोडिया के मकान तक बनी सड़क उखड़ने लगी है।

इसको लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। ग्रामीणों का कहना है कि इस सड़क का निर्माण लगभग एक माह पहले कराया गया। इसके बाद इस तरह की स्थिति बनने लगी। इससे सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह सड़क कितने दिन टिक सकेगी।

ग्रामीण नीतेश ने बताया है कि सड़क निर्माण में अच्छी गुणवत्ता के सीमेंट का प्रयोग नहीं किये जाने से इस तरह की स्थिति बनी है। यदि शीघ्र ही इसका सुधार नहीं कराया गया तो बारिश के पूर्व सड़क पर गड्ढे बन जायेंगे। भागेश्वरी डहेरिया ने बताया कि सड़क का निर्माण करते समय उनके मकान में ही सारे मटेरियल रखे गये। बावजूद इसके उनके घर के सामने ही सड़क को घटिया स्तर का बना दिया गया है। सुश्री सुनीता ने भी सड़क खराब बनाये जाने की शिकायत की है।

कलेक्टर से करेंगे शिकायत : नागरिक अधिकार रक्षा समिति के दिलीप माना ठाकुर ने बताया कि सड़क की गुणवत्ता सही नहीं है। यदि ग्राम पंचायत ने शीघ्र ही इसकी मरम्मत करके इसे सही नहीं किया तो इसकी शिकायत कलेक्टर से की जायेगी। हर हाल में सड़क का निर्माण गुणवत्तापूर्ण होना चाहिये। इस संबंध में ग्राम पंचायत सचिव राजिक से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *