कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता

 

 

सख्ती से चल रही जाँच में मिले 05 लाख 60 हजार रूपये

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। आचार संहिता के चलते पुलिस इस समय एक्शन मोड में नजर आ रही है। कोतवाली पुलिस के द्वारा मंगलवार को बड़ी कार्यवाही करते हुए एक चार पहिया वाहन से पाँच लाख 60 हजार रूपये की रकम जप्त करने में सफलता हासिल की गयी है।

नगर कोतवाल अरविंद जैन ने समाचार एजेंसी ऑफ इंडिया को बताया कि आचार संहिता के प्रभावी होते ही चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का कड़ाई से पालन सुनिश्चित किया गया है। इसके चलते वाहनों की तलाशी ली जा रही है। इसी अभियान के चलते पुलिस के हाथ यह सफलता लगी है।

मंगलवार को सिवनी से नागपुर रोड पर खैरी टेक में वन विभाग की जाँच चौकी के पास नगर कोतवाल अरविंद जैन और उप निरीक्षक देवेंद्र उईके, आरक्षक हामिद खान, प्रशांत एवं विपिन के द्वारा एफएसटी टीम (सिवनी 04) के प्रभारी प्रतीक राव अतुलकर उप यंत्री ग्रामीण यांत्रिकी सेवा एवं वीडियो सर्विलांस टीम के साथ चैकिंग के दौरान चार पहिया वाहन क्रमाँक एमपी 22 सीए 1620 के कार के चालक आत्माराम विश्वकर्मा के द्वारा 05 लाख 60 हजार रूपये नकद ले जाते पकड़ा गया।

पुलिस ने उक्त धनराशि को जप्त कर लिया। कार के चालक आत्माराम विश्वकर्मा तिलक वार्ड सिवनी के रहने वाले हैं जिनसे उक्त धनराशि ले जाये जाने के संबंध में पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने बताया कि उक्त राशि पेट्रोल पंप की है लेकिन अभी तक इसके संबंध में कार चालक के द्वारा किसी तरह के दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किये जा सके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *