अलग – अलग बाईक से गिरकर 03 हुए घायल

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। सोमवार 01 अप्रैल को सिवनी के तीन अलग – अलग स्थानों पर बाईक से गिर जाने के कारण तीन लोग घायल हो गये जिनका उपचार जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।

एक दुर्घटना के संबंध में पुलिस सूत्रों ने बताया कि डूण्डा सिवनी थाना के अंतर्गत आने वाले ग्राम भाटीवाड़ा निवासी अमित (30) पिता गेंदलाल नायक सिवनी से लगभग दो किलोमीटर दूर खैरीटेक के समीप अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल हो गये। इसी तरह एक अन्य दुर्घटना में कुरई के ग्राम खवासा निवासी अशोक (50) पिता दिलीप नंदौरा बाईक से गिरकर घायल हुए हैं।

दोनों घायलों का उपचार जिला चिकित्सालय सिवनी में किया जा रहा है। बताया जाता है कि अशोक जिस वक्त घायल हुए तब वे शराब के अत्याधिक नशे में होकर बाईक का चालन कर रहे थे। एक अन्य दुर्घटना के संबंध में अपुष्ट जानकारी के अनुसार धूमा थाना क्षेत्र के ग्राम धारपाठा में एक डंपर की टक्कर से बोलेरो वाहन में सवार दो बच्चों के मौत होने की खबर है। उक्त संबंध में जानकारी जुटाये जाने का प्रयास किया जा रहा है।

इसी तरह एक अन्य सड़क हादसे के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवी प्रसाद (60) पिता कोल्हू लाल विश्वकर्मा निवासी कंजई थाना लालबर्रा किसी काम के सिलसिले में जाम गये हुए थे। वहाँ से लौटते वक्त उनकी बाईक की टक्कर रास्ते से जा रहे डीजे वाहन के एक हिस्से से हो गयी, जिससे वे घायल हो गये।