अबोध दिव्यांग से अधेड़ ने किया दुष्कर्म

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

आदेगाँव (साई)। जिले के आदिवासी क्षेत्र आदेगाँव थाना की अंतर्गत ग्राम पौड़ी की एक गूंगी मासूम आदिवासी बेटी के साथ 40 वर्षीय युवक पर दुष्कर्म करने के आरोप लगे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पीड़िता के पिता घटना वाले दिन मजदूरी करने गये थे। इसी दौरान आरोपी ने चॉकलेट खिलाने के बहाने पीड़िता को बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म कर दिया। आरोपी उसी ग्राम का निवासी विनोद भारद्वाज बताया जाता है जो पीड़िता के पड़ोस में ही रहता है।

बताया जाता है पीड़िता के द्वारा इस बात की जानकारी अपनी माँ को इशारों से दी गयी। इसकी सूचना उनके द्वारा पुलिस को दिये जाने के उपरांत पुलिस के द्वारा एक चिकित्सक के निजि क्लीनिक में एमएलसी करवायी गयी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 07 साल की बच्ची के साथ पौंड़ी गाँव के कपड़ा व्यापारी विनोद भारद्वाज (40) द्वारा दुष्कर्म किये जाने का मामला आया है। आरोपी किशोरी बच्ची को अपने घर ले गया था और देर रात उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। मामला सामने आने के बाद इसे गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने तत्काल आरोपी कपड़ा व्यापारी विनोद भारद्वाज को गिरफ्तार कर मामले की जाँच – पड़ताल की जा रही है।

सूत्रों का कहना है कि इस मामले में एमएलसी सरकारी अस्पताल में क्यों नहीं करायी गयी, यह भी चर्चा का विषय ही है, जबकि इस तरह के मामले में एमएलसी सदा ही सरकारी अस्पताल में ही करवायी जाती है।

One thought on “अबोध दिव्यांग से अधेड़ ने किया दुष्कर्म

  1. Pingback: human hair wigs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *