ब्लू बिकिनी फोटो शेयर कर बुरी फंसी कृति सेनन

 

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। हीरोपंतीसे बॉलीवुड में कदम रखने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन की हाल ही में रिलीज हूई फिल्म लुका छुपीदर्शकों को बेहद पसंद आई थी। इससे पहले इससे कृति बरेली की बर्फीसे बॉक्स ऑफिस धूम मचा चुकीं हैं।

कृति सेनन ने अपने अब कि के फिल्मी करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। इसी बीच कृति ने अपनी एक बिकिनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर है। जिसमें वह बेहद हसीन लग रही हैं। लेकिन कृति के इस फोटो को देखकर उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे हैं।

आपको बता दें कि कृति ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक फोटो शेयर की, जिसमें वह ब्लू बिकिनी में नजर आ रही हैं। ये फोटो उनके मालदीव वेकेशन की है। कृति की इस ब्लू बिकिनी में कटआउट डिटेलिंग है। पूल में बैठी कृति का नो-मेकअप लुक उनकी नैचुरल ब्यूटी बयां कर रहा है। कृति के फैंस को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है, लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

एक ने लिखा, अब ये दिशा (पाटनी) बनना चाहती है और दिशा पाटनी की नकल न करें। दरअसल दिशा पाटनी अक्सर अपनी बिकिनी और लॉन्जरे फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसी के चलते यूजर्स कृति को दिशा की तरह न बनने की सलाह दे रहे हैं। इस लिए कृति को दिशा से तुलना किया जा रहा है।

6 thoughts on “ब्लू बिकिनी फोटो शेयर कर बुरी फंसी कृति सेनन

  1. Pingback: bitcoin opiniones
  2. Pingback: Sex
  3. Pingback: DevOps

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *