विवेक ओबेरॉय ने क्यों की पीएम मोदी की बायोपिक

 

 

 

 

(ब्‍यूरो कार्यालय)

मुंबई (साई)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। हाल ही में विवेक ने एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू के दौरान फिल्म को लेकर बात की।

विवेक ने इस दौरान बताया कि उन्होंने क्यों इस फिल्म को साइन की। विवेक ने कहा, ‘ये एक चायवाले की कहानी है जो कि भारत के प्रधानमंत्री बने। ये बहुत ही मोटिवेट करने वाली कहानी है जिसके बारे में बताना जरूरी था। मैंने ये फिल्म इसलिए साइन की क्योंकि पीएम मोदी ने मुझे बहुत मोटिवेट किया है।

विवेक से जब पूछा गया कि फिल्म को लोकसभा चुनाव से पहले क्यों रिलीज किया जा रहा है तो उन्होंने कहा, ‘ये बस एक इत्तेफाक है कि फिल्म उस वक्त रिलीज हो रही है। ये एक प्रोपगेंडा मूवी नहीं है। मुझे पीएम नरेंद्र मोदी को हीरो दिखाने की जरूरत नहीं है। दुनियाभर के बिलियन लोगों के लिए वो हीरो हैं।

कैसे पीएम मोदी के लुक में आए? तो विवेक ने कहा, ‘विवेक से पीएम मोदी बनने का प्रोस्थेटिक प्रोसेस एक वक्त में 5-6 घंटे का समय लगता था। ये अपने आप में एक तपस्या थी क्योंकि मैं सुबर 7 बजे से शूटिंग करता था। रात को 1 बजे मेरा प्रोस्थेटिक मेकअप होता था इसलिए मैं आधी रात में उठता था, रात भर मेरा मेकअप होता था, ताकि मैं सुबह शूट कर सकूं।

बता दें कि ओमंग कुमार द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म को सुरेश ओबेरॉय, आनंद पंडित, संदीप सिंह और आचार्य मनीष ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *