अबकी बार चौकीदार सरकार लक्ष्य हमारा

 

विधानसभा सम्मेलन में राष्ट्रवाद का लिया संकल्प

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा वार कार्यकर्त्ता सम्मेलन के अंतिम पड़ाव में विधानसभा लांजी और वारासिवनी में अबकी बार चौकीदार सरकार, लक्ष्य हमारा मोदी दोबारा और राष्ट्रवाद के संकल्प को लेकर भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी डॉ.ढाल सिंह बिसेन की उपस्थिति में कार्यकर्त्ता सम्मेलन आहूत किया गया।

इस अवसर पर हजारों कार्यकर्त्ताओं ने एक सुर में भारत की एकता अखण्डता और संप्रभुता को बचाये रखने के लिये देश में मोदी बहुत जरूरी है का नारा लगाते हुए भाजपा प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने का संकल्प लिया।

लोकसभा प्रत्याशी डॉ.ढाल सिंह बिसेन ने कार्यकर्त्ताओं का आभार जता कर अपने भावपूर्ण उद्बोधन में कहा कि मैं आपके सहयोग और समर्थन से सांसद के दायित्व का निर्वहन करते हुए क्षेत्र को कदापि विधायक की कमी खलने नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि मैं नहीं प्रत्येक भाजपा का कार्यकर्त्ता सांसद के रूप में संसदीय क्षेत्र का चौकीदार बनेगा। हम सब मिलकर सबको साथ लेकर समूचे क्षेत्र का विकास करेंगे। उन्होंने कहा कि चाहे मंत्री के रूप में हो या चाहे संगठनात्मक रूप में मुझे पार्टी ने जो भी दायित्व सौंपा है, उसे मैंने पूरी ईमानदारी के साथ निभाने की भरसक कोशिश की है।

पूर्व मंत्री व विधायक गौरी शंकर बिसेन ने अपने संबोधन में कहा कि काँग्रेस द्वारा जारी किया गया घोषण पत्र नहीं अपितु धोखा पत्र है। हम सबको इससे बचने की बहुत जरूरत है,और जनता को बचाने की भी क्योंकि कहीं इसकी आड़ में काँग्रेस अपना उल्लू सीधा न कर ले। उन्होंने कहा कि ऐसा हमने विधानसभा चुनाव में देखा है, जहाँ कर्ज माफी, 25 सौ प्रति क्विंटल धान का मूल्य, बेरोजगार भत्ता और बिजली बिल आधा सहित अनेकों लोकलुभावन वचन दिये थे, जो जमींदोज होकर रह गये।

कार्यकर्त्ताओं के मध्य अपनी रखते हुए भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश रंगलानी ने कहा कि हमें पार्टी का मूलमंत्र मेरा बूथ सबसे मजबूत और बूथ जीतो चुनाव जीतो को अंगीकार करना होगा। आज देश में बहुत सारी राष्ट्र विरोधी शक्तियां देश के स्वभिमान में खलल डालने का कुत्सित प्रयास कर रही है जिसे रोकना ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्त्ताओं का नैतिक दायित्व है।

वारासिवनी के पूर्व विधायक डॉ.योगेन्द्र निर्मल ने अपनी बेजोड़ शैली में कार्यकर्त्ताओं को मंत्रमुग्ध करते हुए कहा कि हमें नरेन्द्र मोदी और देश के लिये एक प्रत्याशी बनकर काम करना है। उन्होंने कहा कि याद रहे मैं हारा तो शिवराज सिंह मुख्यमंत्री नहीं बने। कहीं हमारी भूल से ढाल सिंह हारे तो श्री मोदी पीएम नहीं बनेंगे, इसीलिये हम सब कार्यकर्त्ताओं में सक्रियता होना चाहिये।

लांजी क्षेत्र के पूर्व विधायक रमेश भटेरे ने अपने चिर परिचित अंदाज में कहा कि किसी भी चुनाव का प्रत्याशी तो प्रतीक मात्र होता है। असल में कार्यकर्त्ता ही उम्मीदवार है और वही चुनाव लड़ता है। इसीलिये हम सब कार्यकर्त्ताओं को अपने दुगने उत्साह के साथ राष्ट्र की निहायत जरूरत नरेन्द्र मोदी को और एक बार प्रधानमंत्री बनाने तन, मन, धन से जुटना होगा।

कार्यकर्त्ता सम्मेलन भाजपा महिला मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष श्रीमति लता एलकर, राम किशोर कांवरे, अध्यक्ष जिला पंचायत श्रीमति रेखा बिसेन, डॉ.योगेन्द्र निर्मल, लोकसभा संयोजक नरेश दिवाकर, सहप्रभारी महेन्द्र सुराना, श्रीमति धारेश्वरी दिलीप भटेरे, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मौसम हरिनखेड़े, प्रदीप शरणागत, गौरव पारधी, निरंजन बिसेन, छगन हनवत, श्रीमति निर्मला पटले, श्रीमति रोहणी हरिनखेड़े, लक्ष्मी चंद बड़गैया, राहुल बिसेन, विजय खेरे, रमेश ठाकरे समेत समस्त जिला, मण्डल,

3 thoughts on “अबकी बार चौकीदार सरकार लक्ष्य हमारा

  1. Pingback: free-couchtuner
  2. Pingback: cheap wigs

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *