गर्मी में व्यर्थ बह रहा पानी!

 

पाईप लाईन हुई क्षतिग्रस्त, मचा कीचड़

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। भीषण गर्मी अब तेजी के साथ अपने शवाब पर आती दिख रही है और नवीन जलावर्धन योजना से पानी प्रदाय किया जा रहा है अथवा नहीं इस बारे में नगर पालिका परिषद के द्वारा अब तक आधिकारिक घोषणा न किये जाने से भ्रम की स्थिति बनी हुई है। इस मामले में पालिका में विपक्ष में बैठी काँग्रेस ने भी अपना मौन अब तक नहीं तोड़ा है।

इधर, नगर में भैरोगंज स्टेडियम के पीछे झूलेलाल कॉलोनी शक्ति नगर में पाईप लाईन के फूटने से पीने का शुद्ध पानी सड़क पर बह गया। क्षेत्र वासियों ने बताया कि स्टेडियम के पीछे सड़क किनारे पाईप लाईन बिछायी गयी है। झूलेलाल कॉलोनी शक्ति नगर के पास उक्त पाईप क्षतिग्रस्त हो जाने से पीने का पानी सड़क पर बह गया।

नागरिकों ने बताया कि कच्चे मार्ग में पाईप लाईन ने बड़ी मात्रा में निकला पानी भर दिया जिससे आसपास बेहद कीचड़ हो गया। कच्चे मार्ग में कीचड़ होने से यहाँ से गुजरने वाले राहगीर, बाईक चालकों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। क्षेत्र वासियों ने शीघ्र ही क्षतिग्रस्त पाईप लाईन को सुधारे जाने की माँग की है।

ज्ञातव्य है कि जिला कलेक्टर प्रवीण सिंह के द्वारा नवीन जलावर्धन योजना का काम 28 फरवरी तक पूरा करने के निर्देश जलावर्धन योजना के ठेकेदार को दिये गये थे। इसके उपरांत मार्च माह भी बीत गया और अप्रैल माह का पहला सप्ताह भी। इसके बाद भी न तो पालिका के द्वारा और न ही सरकारी स्तर पर जनसंपर्क विभाग के द्वारा ही इस जलावर्धन योजना की अद्यतन स्थिति के संबंध में किसी तरह की जानकारी मुहैया करवायी गयी है।

4 thoughts on “गर्मी में व्यर्थ बह रहा पानी!

  1. Pingback: 사설토토
  2. Pingback: http://www.bmo.so/
  3. Pingback: Regression Testing

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *