मधु भगत के खिलाफ भाजपा ने की शिकायत!

 

 

 

 

फग्गन को फांसी पर लटकाने की धमकी की हुई शिकायत!

(ब्यूरो कार्यालय)

भोपाल (साई)। भारतीय जनता पार्टी के एक प्रतिनिधि मण्डल ने आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत निर्वाचन आयोग से की है। मुख्य निर्वाचन आयुक्त एवं प्रदेश के मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को की गयी शिकायतों के माध्यम से पार्टी ने दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की माँग की है।

प्रतिनिधिमण्डल में वरिष्ठ नेता शांति लाल लोढ़ा, प्रदेश प्रवक्ता राहुल कोठारी, रवि कोचर शामिल थे। प्रतिनिधि मण्डल ने देश के प्रतिष्ठित समाचार चैनलों की खबर का हवाला देते हुए कहा कि 10 अप्रैल को समाचार चैनलों पर समाचार दिखाया गया था कि मध्य प्रदेश के कई ठिकानों पर आयकर छापों के बाद खुलासा हुआ कि मध्य प्रदेश के लोकसभा चुनाव हेतु सीधी से काँग्रेस के प्रत्याशी अजय सिंह, बालाघाट से काँग्रेस के प्रत्याशी मधु भगत और मंदसौर से काँग्रेस के प्रत्याशी सुश्री मीनाक्षी नटराजन को हवाला द्वारा गैर कानूनी तौर पर बड़ी राशि भेजी गयी।

इस शिकायत से संबंधित टीवी चैनल्स पर प्रसारित खबरों की वीडियो सीडी भी प्रतिनिधि मण्डल ने आयोग को सौंपते हुए काँग्रेस के तीनों प्रत्याशियों के नामाँकन खारिज करते हुए उन पर एफआईआर दर्ज करने की माँग की है।

भाजपा प्रत्याशी को फांसी पर लटकाने की धमकी : प्रतिनिधि मण्डल ने शिकायत में कहा है कि बुधवार को मण्डला में काँग्रेस नेता घनश्याम सूर्यवंशी ने सभा के दौरान भारतीय जनता पार्टी के मण्डला लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को फांसी पर लटकाने की धमकी देते हुए कहा कि काँग्रेस चुनाव संपन्न होते ही श्री कुलस्ते को फांसी पर लटका देगी।

शिकायत में कहा गया है कि यह कथन कहते हुए काँग्रेस नेता ने श्री कुलस्ते के लिये अपशब्दों का प्रयोग किया। यह आदर्श आचार संहिता का घोर उल्लंघन है। प्रतिनिधि मण्डल ने काँग्रेस नेता घनश्याम सूर्यवंशी पर कठोर कार्यवाही करने की माँग की है। शिकायत के साथ समाचार पत्रों में प्रकाशित खबरों की प्रतिलिपि भी चुनाव आयोग को सौंपी गयी है।

2 thoughts on “मधु भगत के खिलाफ भाजपा ने की शिकायत!

  1. Pingback: 토렌트사이트

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *