ये लड़की हजारों फुट ऊंची बिल्डिंगों पर खिंचवाती है फोटो

 

 

 

 

 

आज का दौर सेल्फी और फोटो कैप्चर करवाने का है क्योंकि जहां देखो वहां सेल्फी या फोटो कैप्चर की जा रही है। आप भी सेल्फी (selfie) लेते होंगे, कभी किसी खास मौके पर तो कभी यूं ही। लेकिन हम आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे फोटो खिंचवाने का बेहद शौक है। अब आप सोच रहे होंगे कि भला इसमें नया क्या है वो तो लगभग हर किसी को होता ही है, तो चलिए आपको बताते हैं इसमें आखिर ऐसी खास बात क्या है।

एंजेला निकोलाऊ (angela nikolau) नाम की लड़की को फोटो खिंचवाने का बेहद शौक है। लेकिन सबसे खास बात ये कि इन्हें सबसे ऊंची-ऊंची इमारतों पर चढ़कर फोटो कैप्चर करवाना अच्छा लगता है। इनकी उम्र 26 साल है। दरअसल, इस फोटो शूट को Rooftopping कहते हैं। ये नया ट्रेंड है। इसमें ऊंची-ऊंची बिल्डिंगों के ऊपर चढ़कर फोटो क्लिक करवाई जाती है। हालांकि, इसमें खतरा भी काफी है कहीं थोड़ा भी इधर-उधर हुआ तो जान भी जा सकती है। लेकिन फिर भी एंजेला इसे करवाती हैं।

एंजेला ने बताया कि जब उनकी दादी को ये पता चला कि वो इस तरह से तस्वीरें खिंचवाती हैं तो वो डर गई। लेकिन बाद में उन्होंने अपनी दादी से झूठ बोल दिया कि ये फोटो फोटशॉप की हैं। अपने इंस्टाग्राम ( Instagram ) अकाउंट पर एंजेला फोटो साझा करती हैं। इनके पिता मॉस्को ( Moscow ) की एक सर्कस में काम करते थे। पिता ने ही बचपन से अपनी बेटी को निडर बनाया और अब एंजेला भी सर्कस से जुडी़ हुई है।

(साई फीचर्स)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *