सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार, 04 नपे

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। लोकसभा चुनाव के चलते इन दिनों राजनैतिक पार्टियों से जुड़े कार्यकर्त्ता, जन प्रतिनिधि सक्रिय हैं, वहीं प्रतिद्वंदी विपक्षी पार्टी के सांसद के खिलाफ मिथ्या, भ्रामक प्रचार – प्रसार करने के मामले, वाद – विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।

गत दिनों शहर के एक लॉन में सिवनी विधायक और यूथ काँग्रेस के जिलाध्यक्ष के बीच हुए वाद – विवाद का मामला थाना पहुँचा वहीं घंसौर में भी कुछ लोगों ने मोबाईल के सोशल मीडिया में एक सांसद के लिये चुनाव में खड़े प्रत्याशी के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठोस पहुँचाने वाली भ्रामक पोस्ट डाले जाने का मामला सामने आया है।

घंसौर थाना प्रभारी संजय भलावी ने बताया कि ब्लॉक काँग्रेस कमेटी घंसौर के अध्यक्ष राजेन्द्र पटेल (खैरी) की लिखित रिपोर्ट पर घंसौर निवासी चार आरोपी पंकज शुक्ला, किशोर यादव, मयंक गोल्हानी व तरुण गोल्हानी के खिलाफ पुलिस ने धार्मिक उन्माद फैलाने संबंधित धाराओं में कार्यवाही की है। आरोपियों ने मोबाईल में मण्डला सांसद के लिये लोकसभा चुनाव में खड़े काँग्रेस प्रत्याशी कमल मरावी के खिलाफ बिना साक्ष्य के धार्मिक उन्माद फैलाते हुए टीका – टिप्पणी कर दी। 12 अप्रैल को घटी इस घटना के मामले में फिलहाल पुलिस यूआरएल की जानकारी में जुटी है।

4 thoughts on “सोशल मीडिया पर भ्रामक प्रचार, 04 नपे

  1. Pingback: 뉴토끼
  2. Pingback: DevSecOps
  3. Pingback: fake richard mille

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *