पुलिस ने दबोचे 03 स्थायी वारंटी

 

(अपराध ब्यूरो)

सिवनी (साई)। सिवनी के दो अलग – अलग थाना क्षेत्र की पुलिस ने कई वर्षों से फरार चल रहे 03 स्थायी वारंटियों को दबोचने में सफलता हासिल की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कान्हीवाड़ा थाना क्षेत्र निवासी जमील (35) पिता आमिर खान के विरूद्ध गौवंश का एक मामला बण्डोल थाना में पंजीबद्ध किया गया था। इस मामले में वह लगभग छः वर्षों से न्यायालय की पेशियों से लगातार फरार चल रहा था। मुखबिर की सूचना पर बण्डोल थाना में पदस्थ वरिष्ठ आरक्षक सुरेन्द्र तिवारी और आरक्षक गजेन्द्र समरीते ने जमील को बताये गये मौके की घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया।

इसी तरह सतना जिला के अंतर्गत आने वाले अमर पाटन निवासी राम करण पिता गणेश पटेल और कटंगी निवासी जितेन्द्र पिता गणेश दत्त पांडे के विरूद्ध लखनवाड़ा थाना में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया था। राम करण वर्ष 2012 से और जितेन्द्र वर्ष 2010 से लगातार फरार चल रहा था जिन्हें लखनवाड़ा पुलिस के द्वारा धर दबोचा गया।

उक्त कार्यवाही में उप निरीक्षक देवकरण डहेरिया और एएसआई पंचम देशमुख के साथ ही साथ आरक्षक श्वेता बैस की अहम भूमिका रही। तीनों आरोपियों को पुलिस के द्वारा न्यायालय में पेश कर दिया गया जहाँ से उन्हें जेल भेज दिया गया है।