भैरोगंज में काँग्रेस ने किया जनसंपर्क

 

 

(ब्यूरो कार्यालय)

सिवनी (साई)। बालाघाट संसदीय क्षेत्र के लिये काँग्रेस प्रत्याशी मधु भगत के समर्थन में काँग्रेस के नेताओं के द्वारा सिवनी के भैरोगंज क्षेत्र में जनसंपर्क किया गया।

जिला काँग्रेस कमेटी द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार बालाघाट लोकसभा क्षेत्र के काँग्रेस प्रत्याशी मधु भगत के समर्थन में काँग्रेस जन उप नगरीय क्षेत्र भैरोगंज पृथ्वीराज चौहान वार्ड, महामाया वार्ड में सघन जन संपर्क कर बताया कि 20 वर्षों से भारतीय जनता पार्टी से चुनकर गये सांसदों ने सिवनी की दुर्दशा की और भाजपा शासित नगर पालिका ने भैरोगंज क्षेत्र की ओर कोई ध्यान नहीं दिया। इस तरह की बातों को वार्ड के निवासियों को याद दिलाया गया।

विज्ञप्ति के अनुसार इस दौरान काँग्रेस द्वारा कहा गया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ द्वारा विधान सभा चुनाव में किये गये वायदों को पूरा किया गया है। काँग्रेस के नेताओं ने आव्हान किया कि अगर जनता के सहयोग से केन्द्र में काँग्रेस की सरकार बनती है तो लोगों से किये गये वायदे शिक्षा, स्वास्थ्य, न्यूनतम गारंटी योजना, रोजगार, ऐसी अनेंकों जन हितैषी योजनाओं को पूरा किया जायेगा।

विज्ञप्ति के अनुसार जन संपर्क के दौरान भैरोगंज चौराहे पर नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए राजा बघेल ने कहा कि भाजपा ने जिन्हें प्रत्याशी बनाया है वह चार बार विधायक, त्रिविभागीय मंत्री रहे, सिवनी के लिये उनके द्वारा कोई कार्य नहीं किये गये। विकास की कोई योजना नहीं लायी गयी। उन्होंने आगे कहा कि क्या आप ऐसे निष्क्रिय व्यक्ति को क्षेत्र का सांसद चुनेंगे। अपने संबोधन में घनश्याम जाडेजा ने कहा कि सिवनी में 20 सालों से अवरूद्ध विकास कार्यों को गति देना है तो युवा योग्य मिलनसार काँग्रेस प्रत्याशी मधु भगत को भारी मतों से विजयी बनाकर सिवनी के विकास में अपना योगदान दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *